कनाडा ओपन : प्रणॉय बाहर, मनु-सुमित, प्रणव-सिक्की के क्वार्टरफाइनल में - Sportzwiki
बैडमिंटन

कनाडा ओपन : प्रणॉय बाहर, मनु-सुमित, प्रणव-सिक्की के क्वार्टरफाइनल में

  • भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी एच.एस प्रणॉय को कनाडा ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। टूर्नामेंट के पुरुष युगल में भारत के मनु अत्री और बी.सुमित रेड्डी की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है।

    मिश्रित युगल में भी भारत को सफलता हाथ लगी है। प्रणव जैरी चोपड़ा और एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने भी क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

    दूसरी वरीय प्रणॉय को दक्षिण कोरिया के नौवीं वरीय जेयोन हायओक ने गुरुवार को खेले गए मैच में 21-17, 21-14 से मात दी। यह मैच एक घंटे तक चला।   कोहली ने मिताली राज के कीर्तिमान को लेकर बधाई देने के चक्कर में कर दी विराट गलती अब ये बधाई संदेश बन गया मुसीबत

    तीसरी वरीय मनु और सुमिथ की जोड़ी ने दक्षिण कोरिया के चोई सोलग्यु और जाए हवान की जोड़ी को 45 मिनट तक चले मुकाबले में 21-17, 17-21, 21-13 से मात दी।

    क्वार्टर फाइनल में भारतीय जोड़ी एक और दक्षिण कोरियाई जोड़ी किम वोन हो और सेयुंह जाए सो से भिड़ेगी।

    मिश्रित युगल में दूसरी वरीय प्रणव और सिक्की की जोड़ी ने महज 26 मिनट तक चले मुकाबले में नीदरलैंडस के रोबिन टेबलिंग और शेरिल सीनेन की जोड़ी को 21-11, 21-17 से मात देते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।  पहले धोनी-युवराज और अब इस खिलाड़ी के प्यार में पड़ी दीपिका पादुकोण, रणवीर को दे रही है धोखा!

    इस जोड़ी का सामना अगले दौर में दक्षिण कोरिया के किम वोन हो और शिन सेयुंग चान से होगा।

    इसी वर्ग में भारत के कोना तरुण और जे.मेघना की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा है। जापान के कोहेई गोंडो और वाकाना नागाहारा की जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को 21-13, 17-21, 21-19 से मात दी।

    महिला एकल वर्ग में रतविका शिवानी गाड्डे को जापान की अयो ओहोरी ने 55 मिनट तक चले कड़े मुकाबले में 21-13, 17-21, 21-19 से मात दी।

    पुरुष एकल वर्ग में करण राजन और अभिषेक येलेगार हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं  रविन्द्र जडेजा को महान स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा था रॉकस्टार जिसपर जडेजा ने दिया बड़ा ही अजीब जवाब

    sw
    Top