अभी हाल ही में राष्ट्रमंडल खेलो के चैम्पियन रहे पारुपल्ली कश्यप ने इस साल जनवरी में सैयद मोदी ग्रांड पी गोल्ड का ख़िताब जीता था, कश्यप ने सिंगापूर ओपन सुपर सीरिज बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग के एकल में जीत हासिल कर के दुसरे दौर में अपनी जगह पक्की कर ली है, कश्यप ने कोरिया के ली ह्यु इल को 21-11, 21-13 से सीधे सेट में हराया. अब उनका मुकाबला कोरिया के चौथी वरीयता प्राप्त सोन वान हो से होगा.

वहीं दूसरी तरफ इंडोनेसिया मास्टर चैम्पियन प्रणय ने हांगकांग के वोंग विंग की विन्सेंट को 21-15, 21-17 से आसानी से हराया.

वहीं दूसरी तरफ हमेशा विवादों से घिरी रहने वाली ज्वाला गट्टा और अश्विनी पोनप्पा की राष्ट्रमंडल खेलों की पूर्व चैम्पियन जोड़ी भी गो आह रा और यू हेई वोन की कोरिया की जोड़ी को 21-12, 21-16 से हराकर महिला युगल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली है.

लेकिन आरएमवी गुरुसाईदत्त और पीसी तुलसी को क्रमश: पुरुष और महिला वर्ग के एकल के पहले दौर में ही शिकस्त का सामना करना पडा.

तरुण कोना और एन सिक्की रेड्डी की भारत की मिश्रित युगल जोड़ी भी अपना पहला दौर जितने में  नाकाम रही, और इस भारतीय जोड़ी को “को सुंग ह्युन और किम हा ना” की कोरिया की पांचवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने 21-15, 21-17 से हराया.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvsIND साउथ अफ्रीका से मिली सीरीज हार का सदमा बर्दास्त न कर सके विराट...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा था, जहाँ पर भारत को 135 रन से हार का...

    बड़ी खबर: दुसरे टेस्ट में भारत को 135 रनों से मात देने के बाद...

    जहां एक तरफ साउथ अफ्रीका के लिए सेंचुरियन टेस्ट मैच जीतने की एक बहत बड़ी खुशखबरी आई. वही साउथ अफ्रीका टीम के लिए इसी...

    विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका से मिली हार की बौखलाहट में दिया ये अजीबोगरीब...

    जब विराट कोहली अपनी टीम के साथ साउथ अफ्रीका दौरें में रवाना हुए थे, तो सभी क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी, कि विराट एंड...

    SHOCKING: विन्स मैकमोहन के सिर से खून निकालने वाले केविन ओवेन्स ने खोला कम्पनी...

    विन्स मैकमोहन की इमेज हमेशा ही उन लोगो की तरह रही है जो अपने बिजनेस के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार...

    रिकॉर्ड तोड़ इतने मिलियन लोगो ने देखा आईपीएल 2018 के रिटेन का कार्यक्रम 

    आईपीएल के 10 बेहद कामयाब सत्र पुरे हो जाने के बाद अब आईपीएल के 11वें सत्र की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. आईपीएल...