पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान और दिग्गज आल-राउंडर अफरीदी को लगता है, कि अकमल और शहजाद से लोगो ने बहुत अधिक उम्मीद लगा रखी है जोकि सही नहीं है.

अफरीदी ने सोमवार को जियो न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि “मैं नहीं जानता लेकिन उनसे विराट कोहली और एबी डीविलिएर्स की तरह प्रदर्शन की उम्मीद करना गलत हैं”.

शहजाद और अकमल, दोनों पाकिस्तान क्रिकेट के प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटर है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मैदान पर अनुशासनहीनता व्यवहार के चलते दोनों को इंग्लैंड दौरे से बाहर रखा हैं. बोर्ड ने शहजाद और अकमल को ट्रेनिंग और स्किल कैंप से भी दूर रखा.

पीसीबी चैयरमैन शहरयार खान ने यह साफ़ कर दिया है, कि इन दोंनो युवा खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखने का निर्णय नयी चयन समिति ने लिया हैं.

अफरीदी ने यह भी कहा, कि इसमें कोई शक नहीं कि शहजाद और अकमल को कठिन परिश्रम की जरुरत हैं.

आगे अफरीदी ने ये भी कहा “मैं इस बात से सहमत हूँ कि अनुशासन से कोई समझौता नहीं होना चाहिए. लेकिन मुझे लगता है, कि यह सही है कि हम उनसे (शहजाद और अकमल) अधिक उम्मीद रखे हुए है, उन्हें सिर्फ क्रिकेट खेलने के लिए छोड़ दे, मुझे पूरा भरोसा है कि थोड़े अनुभव से वह और भी बेहतर होगे”.

“लेकिन इनसे (शहजाद और अकमल) विराट और डीविलिएर्स जैसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, इस तरह की तुलना करना बेकार हैं”.

अफरीदी ने टी-ट्वेंटी विश्वकप के बाद अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन अब अफरीदी का कहना है, कि वह अपने क्रिकेट करियर को 2 वर्ष और देना चाहते हैं.

अफरीदी ने कहा “मैं अपने आप को 2 वर्ष और देना चाहता हूँ, क्यूंकि मैं अभी खेल को एन्जॉय कर रहा हूँ, मैं विदेशी और घरेलु लीग में खेलू या पाकिस्तान के लिए खेलू यह महत्व नहीं रखता. मैंने अपने आप को 2 साल और दिए हैं. जब भी पाकिस्तान चयनकर्ताओ को मेरी जरुरत होगी, मैं अपने देश के लिए हमेशा उपलब्ध रहूगां”.

  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    WWE NEWS: अगले हफ्ते होने वाली रॉ में जोड़े गये दो धमाकेदार मैच, अबकी...

    WWE रॉ में लगातार बदलाव करती रहती है और इस सेगमेंट में नजर आने वाले रेस्लरो की स्टोरीलाइन भी बदलती रहती है ताकि फैन्स...

    भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान हुआ अजीबोगरीब किस्सा, गेंदबाज ने डाली गेंद मगर नही पहुँची...

    क्रिकेट मैच के दौरान कई ऐसे घटनाक्रम घट जाते हैं, जो बाद में खबरों के रूप में सामने आते हैं. ऐसा ही एक घटनाक्रम...

    आईजेपीएल से बाहर हुईं दिल्ली, हरियाणा

    दुबई, 26 सितम्बर; हरियाणा हरिकेंस और दिल्ली डैशर्स के बीच खेला गया मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ और इस कारण दोनों टीमों को इंडियन जूनियर...

    अब मिताली राज पर भी बनेगी बायोपिक, खुद मिताली ने किया ये खुलासा

    मुंबई, 26 सितम्बर; भारत की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की कहानी को बायोपिक के जरिए बयां किया जाएगा। मिताली को आशा है...

    इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा मैदान पर अपना मुँह बंद रखा करे विराट कोहली

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. आये दिन एक के बाद एक कीर्तिमान विराट कोहली देश...