पिछले कुछ वर्षों से क्रिकेट और बॉलीवुड में काफी समानता देखी जा रही है . पहले सिर्फ बॉलीवुड ही चकाचौंध व् सुर्ख़ियों का विषेय बना रहता था लेकिन अब ये चीज़े क्रिकेट से भू जुड़ने लगी हैं. क्रिकेटर्स और अभिनेत्रियों के बनते बिगड़ते रिश्ते आम बात हो गई है लेकिन कुछ खिलाडी ऐसे भी है जिनका बॉलीवुड की किसी अदाकारा से कोई रिश्ता हो न हो पर उनका व्यवहार व् व्यक्तित्व उनसे जरूर मेल खाता है.

आइये देखते हैं कौन है वो खिलाडी व् उनसे मिलते जुलते कलाकार –

1 .काइरोन पोलार्ड – राखी सावंत
इस कॅरीबीयन खिलाडी ने फील्ड पर कोई कॉन्ट्रोवर्सी करने का मौका नहीं छोड़ा. पोलार्ड हमेशा इस ड्रामा क्वीन की तरह ख़बरों में बने ही रहते हैं. चाहे राखी का किस्स काण्ड हो या खुले आम विराट कोहली को उसे चूमने का न्योता देना हो. इस अदाकारा ने कोई मौका नहीं छोड़ा सुर्खियां बटोरने का.

2 . एबी डी विलियर्स – कंगना रनौत
दक्षिण अफ्रीका के कप्तान विलियर्स भी अपने क्रिकेट की दुनिया में इस अभिनेत्री से पीछे नहीं हैं. कंगना की तरह डी विलियर्स भी अपनी टीम को आगे लेजाने की जिमेदारी अपने कंधो लेते हैं. जिस तरह कंगना अकेली अपने दम पर बेहतरीन हिट फिल्मे देने में कामयाब रही हैं, ये दोनों शख्सियतें अपने बलबूते पर आगे बढ़ने की क्षमता रखते हैं.

3 . अजिंक्य रहाणे – श्रद्धा कपूर
अजिंक्य खेल के लम्बे प्रारूप में भारत के एक विश्वसनीय खिलाडी हैं. किसी पर आश्रित होने की बजाये वह खुद पर भरोसा रखते हैं. और बहुत सीधे साढ़े सरल स्वाभाव के हैं. खेल के दौरान कोई भी विवाद खड़ा नहीं किया. उसी तरह श्रद्धा ने भी जबसे बोललुवुड में कदम रखा तब से किसी विवाद में नही पड़ी .

4 .युवराज सिंह- दीपिका पादुकोण
वैसे ये दोनों एक बार प्रेम सम्बन्ध में रह चुके हैं. लेकिन इसके अलावा दोनों में अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर एक सामान हैं. युवराज का भी कई बार कई लड़कियों से नाम जुड़ चूका है वहीँ दीपिका की भी अपने बॉय फ्रेंड्स को लेकर लम्बी छोड़ी लिस्ट है .दोनों अपने करियर की ऊंचाइयों तक पहुंचे लेकिन अन्य किसी न किसी कारन वश भी सुर्ख़ियों में रहे.

 

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    खुशखबरी: 2019 से 2023 तक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली सीरीज पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों तो विश्व क्रिकेट में सबसे शानदार लय में नजर आ रही है। भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी...

    एंजलो मैथ्यूज ने मौजूदा समय के इस भारतीय गेंदबाज को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ...

    भारट और श्री लंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में श्रीलंका टीम भारत पर हावी है. पहली पारी में विराट कोहली ब्रिगेड...

    बेहतरीन पारी के बावजूद पुजारा के नाम जुड़ गया शर्मनाक रिकॉर्ड..बने सबसे फिसड्डी खिलाड़ी

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सर्वाधिक रनों की पारी खेलने वाले चेतेश्वर पुजारा के नाम आउट होते ही एक अनचाहा रिकॉर्ड भी...

    लहिरू थिरिमाने ने खोला राज, मैदान पर इस खिलाड़ी की मदद से भारत के...

    भारत और श्रीलंका के बीच आज पहले तीसरा दिन का खेल खेला गया. आज का दिन श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज़ लाहिरू थिरिमने और एंजेलों मैथ्यूज...

    मुम्बई सिटी एफसी ने इनफिनिक्स मोबाइल से किया करार

    मुम्बई, 18 नवंबर; प्रशंसकों के लिए रोमांचक क्षणों का वादा करते हुए ट्रांसिजन होल्डिंग्स के प्रीमियर स्मार्टफोन ब्रांड-इनफिनिक्स मोबाइल ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल)...