पिछले कई सालों में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के विभिन्न भारतीय क्रिकेटरों के साथ नाम जोड़े गए .कुछ रिश्ते व् सम्बन्ध थोड़े समय के लिए रहे कुछ लम्बे समय के लिए और कुछ मात्र अफवाएं थी.

एक नज़र ऐसे ही कुछ बॉलीवुड अदाकारा – क्रिकेटर्स के रिश्तों पर जोकि शादी में नहीं बदल सके…

1) किम शर्मा -युवराज सिंह – दीपिका पादुकोण

युवी आधुनिक युग के सबसे आकर्षक और सुंदर क्रिकेटरों में से एक माने जाते हैं .एक समय में युवराज किम के साथ काफी लंबे और स्थिर रिश्ते में रहे वहीँ दीपिका के साथ उनके सम्बन्ध बेशक कम रहे पर चर्चे गर्म रहे. कहा जाता है की युवी की माँ को ये रिश्ता मंज़ूर नहीं था . वर्तमान किम केन्या में शादी करके खुशहाल ज़िन्दगी बीता रही है.

2) गीता बसरा – हरभजन सिंह

भज्जी और गीता का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा लेकिन अभी तक उनकी शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि क्या वाकई वह शादी करने जा रहे हैं या नहीं. सार्वजनिक रूप से दोनों का रिश्ता तब सामने आया जब बसरा आईपीएल 3 के फाइनल में भज्जी की मुंबई इंडियंस का समर्थन करने के लिए पहुंची .

3) ईशा शरवनी – जहीर खान

अपने 8 साल के इस लम्बे रिश्ते के बाद आखिरकार इन दोनों की भी राहें जुदा हो गयी. सभी को यही उम्मीद थी कि दोनों शादी के बंधन में जरूर बंधेंगे लेकिन दोनों ने अलग होकर सब को चौंका दिया.

4) अमृता सिंह – रवि शास्त्री

अपने अच्छी पर्सनालिटी व् अविश्वसनीय क्रिकेट क्षमताओं के कारण रवि शास्त्री महिला प्रशंसकों के बीच काफी प्रसिद्ध थे. तभी उनका नाम अमृता के साथ जुडा और जल्द ही दोनों ने अपने प्यार को जग जाहिर भी कर दिया था . लेकिन दुर्भाग्य से उनका रिश्ता खत्म हो गया जब रवि शास्त्री ने 1990 में रितु सिंह से शादी और अमृता ने सैफ अली खान से.

5) नीना गुप्ता – विवियन रिचर्ड्स

विव रिचर्ड्स गुप्त रूप से प्रख्यात भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ एक रिश्ते में थे. जबकि वह उस समय शादीशुदा थे. रिचर्ड नीना के साथ गंभीर रिश्ते में थे ,अफवाएं तो यहाँ तक हैं कि दोनों की मसाबा गुप्ता नाम की एक बेटी भी थी जो अब एक फैशन डिजाइनर है .

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    स्पेनिश लीग : उलटफेर का शिकार हुआ वालेंसिया

    मेड्रिड, 21 जनवरी; स्पेनिश लीग में रविवार को खेले गए 20वें दौर के मैच में उलटफेर करते हुए लास पाल्मास ने वालेंसिया को 2-1 से...

    WWE के अपने ही रेस्लर्स बन रहे हैं कंपनी के लिए बड़ी मुसीबत, जाने...

    WWE के मौजूदा रोस्टर में कई रेस्लर हैं जिनकी वजह से कंपनी को अपने टाइम टेबल में बड़े बदलाव करने पड़ते हैं ताकि सभी...

    प्रीमियर लीग : सिटी ने न्यूकासल को 3-1 से हराया

    मैनचेस्टर, 21 जनवरी; इंग्लिश प्रीमियर लीग के 24वें दौर में खेले गए एक मैच में मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकासल क्लब को 3-1 से मात दी।...

    टेस्ट सीरीज में मिली शर्मनाक हार का बदला लेने के लिए काफी बेताब हैं...

    साल 2017 भारतीय क्रिकेट टीम के काफी शानदार रहा था। भारत ने इस दौरान विराट की नई कप्तानी में टेस्ट, वनडे, टी-20 क्रिकेट के...

    सियोल ने आईओसी को सराहा

    सियोल, 21 जनवरी; दक्षिण कोरिया ने रविवार को अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक समिति (आईओसी) द्वारा उत्तर कोरिया के 22 खिलाड़ियों को अगले महीने पेयोंगचांग में होने वाले...