भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वो एक स्विमिंग पुल में नहाते हुए नजर आ रहे हैं। रैना का ये वीडिया सोशल मीडिया पर आते ही काफी वायरल हो गया। रैना का ये वीडियो छत्तीसगढ़ के रायपुर का है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है “रिकवरी सीजन, रायपुर”

इस  वीडियो को डालने के बाद ही 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे देखा और काफी लोगों ने कमेंट भी किया। विराट कोहली ने उनके इस वीडियो पर कमेंट किया।

चयनकर्ताओ का ध्यान कर रहे है आकर्षित

कभी भारतीय मिडिल ऑर्डर की रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले सुरेश रैना आज कल भारतीय टीम से बाहर चल रहे है, बीसीसीआई ने पहले उन्हें फिटनेस का बहाना बनाकर भारतीय टीम से बाहर कर दिया था, जिसके बाद सुरेश रैना ने यो-यो टेस्ट पासकर एक बार फिर अपनी फिटनेस का सबूत दिया.

रैना आज कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जिम में फिटनेस मेंटेन करते हुए और पूल में इस तरह अपना फिटनेस दिखाते हुए भारतीय चयनकर्ताओ का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे है.

हालांकि सुरेश रैना एक चीज भूल रहे है, कि भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए उन्हें घरेलू टूर्नामेंट में भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा, जो अभी तक वो करने में नाकामयाब ही साबित हुए है.

कुछ दिन पहले जिम का वीडियो भी हुआ था वायलर

आपको बता दें कि आजकल सुरेश रैना सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय नजर आते हैं। इससे पहले भी उन्होंने जिम में अपनी फिटनेस पर काम करते हुए एक वीडियो जारी किया था जिसके बाद उनपर अच्छे और बुरे कमेंट भी आए थे। कई लोगों ने कमेंट में ये भी लिखा था कि जिम से ज्यादा टीम इंडिया में वापसी करने के पीछे ध्यान दो।

बेटी के लिए गाना गाते हुए भी एक वीडियो हुआ था वायरल

स्विमिंग पुल और जिम के वीडियों से पहले भी सुरेश रैना ने अनपी बेटी को लेकर एक वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो में सुरेश रैना अपनी बेटी के लिए एक गाना गाते हुए दिख रहे थे। जिसका मकसद ‘बिटिया रानी’ को बढ़ावा देना है। इसमें उनकी पत्नी प्रियंका और बेटी ग्रेसिया भी नजर आ रहे हैं।

गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर रैना के इस काम की सराहना की है। रैना ने ये गाना अपनी और देश की सभी बेटियों के लिए गाया था जिसके बाद तमाम खिलाड़ियों के इस पर कमेंट्स आए। सबने रैना की खूब सरहना भी की।

साइना नेहवाल, सानिया मिर्जा, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, इरफान पठान सभी ने इस वीडियों को देखने के बाद भावुकता भरा कमेंट्स किये…

 

  • SHARE

    Related Articles

    पेले को अस्पताल ले जाने की बात से सलाहकार का इनकार

    रियो डी जनेरियो, 20 जनवरी; ब्राजील फुटबाल क्लब के दिग्गज पेले के करीबी सलाहकार ने उनके इस सप्ताह अस्पताल जाने की बात से साफ इनकार...

    अंडर-19 विश्व कप : इंग्लैंड, आयरलैंड ने जीत हासिल की

    क्वींसटाउन/वांगारेई (न्यूजीलैंड), 20 जनवरी; इंग्लैंड ने शनिवार को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में खेले गए मैच में कनाडा को 282 रनों से हराया। इसके अलावा शनिवार...

    आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने चलायी ये सबसे बड़ी मुहिम, ऑस्ट्रेलिया...

    इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है। आईपीएल के इस सीजन में में कई बदलाव देखे जा...

    अश्विन और जडेजा के बाद अब साउथ अफ्रीका में चलेगा इस स्पिनर का जादू,...

    पिछले दो सालोंं में भारतीय क्रिकेट टीम को आर अश्वीन और रविंद्र जडेजा के बाद दो और ऐसे स्पिन गेंदबाज मिले हैं जिन्हें देखकर...

    क्रिकेट मैदान पर रन बरसाने वाले विराट कोहली अब बेचेंगे पानी

    भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने असाधारण खेल के प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में जो ख्याति...