इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज बॉब विल्लिस ने कहा, कि साउथ अफ्रीका के वनडे टीम के कप्तान और स्टाइलिश बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज सर डॉन ब्रेड मैन से भी बेहतर खिलाड़ी है.

स्काई स्पोर्ट्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बॉब विल्लिस ने कहा:

“मै पिछले 30 साल से ये कह रहा हूँ, कि सर विवियन रिचर्ड्स पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज सर डॉन ब्रेडमैन से भी बेहतर है, ये बात मैंने अपने किताब में भी कहा, लेकिन अब मै इस खिलाडी के बारे में कहना चाहूँगा, क्यूंकि ये सबसे अलग है.”

जैसन होल्डर की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ 18 जनवरी को दुसरे वनडे के दौरान 31 गेंदों में 100 रनों की पारी को देखकर बॉब विल्लिस ने यह निष्कर्ष निकला, डिविलियर्स ने इस मैच में सिर्फ 44 गेंदों में 149 रनों की पारी खेली थी, डिविलियर्स ने अपने इस पारी की दौरान सबसे तेज स्ट्राइक औसत के साथ कुल 5 रिकार्ड तोड़ा, इस मैच में कुल 12 रिकार्ड टूटे.

बॉब विल्लिस ने आगे कहा:

“डिविलियर्स को अच्छे से पता है, कि कौन सा फिल्डर कहा खड़ा है, और कहा पर गैप है, इस मैच के दौरान उनकी (डिविलियर्स की) बुद्धि, शक्ति और कप्तानी सब अविस्वश्नीय थी.”

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    TOP 5: ये रही लेटेस्ट रॉ की पांच सबसे अच्छी और पांच सबसे बुरी...

    शुरुआत करते हैं इस रॉ में हुई सबसे अच्छी बातों से -  1.इस रॉ में कई दिग्गज रेस्लर नजर आये जिसमे एक नाम स्टोन कोल्ड...

    इंग्लैंड फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान आर्मफील्ड का निधन

    लंदन, 23जनवरी; इंग्लैंड की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान और ब्लैकपूल फुटबाल क्लब के उपाध्यक्ष जिमी आर्मफील्ड का सोमवार को निधन हो गया। आर्मफील्ड...

    सुन के हराकर रियो ओलम्पिक के दर्द को भुलाएंगी विनेश

    नई दिल्ली, 23 जनवरी; यूपी दंगल अपनी स्टार खिलाड़ी विनेश फोगाट की कुशल कप्तानी में प्रो-रेसलिंग लीग सीजन-3 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है।...

    U-19 CWC: प्लेट लीग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में श्रीलंका टीम ने केन्या और...

    आईसीसी अंडर 19 विश्व कप में आज प्लेट लीग के दो क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए,जिसमें पहला मुकाबला श्रीलंका और केन्या अंडर 19 टीम...

    किसने क्या कहा: रॉ में एक साथ कई दिग्गज रेस्लरो के आने से ट्विटर...

    इस बार की रॉ इतिहास के पन्नो में दर्ज हो गयी है, इसमें स्टोन कोल्ड से लेकर अंडरटेकर तक रिंग में नजर आये. यहाँ...