हाल ही में दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर एबी डीवीलियर्स के भविष्य को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे थे. जिसके बाद 23 अगस्त बुधवार को एबी डीवीलियर्स ने खुद एक वीडियो पोस्ट कर अपने भविष्य को लेकर चल रही चर्चाओ को समाप्त कर दिया था.

अपने उस वीडियो में प्रशंसको से कह दिया था, कि वह टेस्ट क्रिकेट या किसी भी तरह की क्रिकेट से अभी संन्यास नहीं लेंगे और अभी कुछ साल तक और क्रिकेट खेलते रहेंगे, लेकिन उन्होंने अपने इस वीडियो में वनडे की कप्तानी छोड़ देने की बात भी कही थी.

अब स्वान ने दिया डीवीलियर्स को लेकर बड़ा बयान 

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रेम स्वान ने साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीवीलियर्स के वीडियो पर बात करते हुए एक इंटरव्यू दिया है और अपने इस इंटरव्यू में पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रेम स्वान ने साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीवीलियर्स की जमकर तारीफे की है और डीवीलियर्स को क्रिकेट का ब्रांड बताया है.

डीवीलियर्स है पुरे विश्व के हीरो 

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रेम स्वान ने दिए गए अपने एक इंटरव्यू में कहा “जब से मैंने एबी डीवीलियर्स का वो वीडियो देखा है, तब से मुझे एबी डीवीलियर्स को लेकर बेहद खुशी हो रही है, क्योंकी एबी डीवीलियर्स केवल साउथ अफ्रीका के ही हीरो नहीं है, बल्कि वह पुरे विश्व के हीरो है.”

क्रिकेट को है डीवीलियर्स की जरुरत 

ग्रेम स्वान ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा “वर्तमान क्रिकेट को एबी डीवीलियर्स की बहुत जरुरत है, वो अभी विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े ब्रांड एम्बेसटर है ऐसे में उनका टेस्ट क्रिकेट में खेलते रहने का फैसला पुरे क्रिकेट जगत के लिए एक अच्छा फैसला है.”

सबसे मुश्किल काम डीवीलियर्स को गेंदबाजी करना 

ग्रेम स्वान ने आगे डीवीलियर्स की तारीफ करते हुए कहा “मैंने अपने करियर में डीवीलियर्स जैसा बल्लेबाज नहीं देखा किसी भी गेंदबाज के लिए डीवीलियर्स को गेंदबाजी करना बहुत मुश्किल होता है वह किसी भी गेंदबाज को मैदान में कही भी शॉट मारने की क्षमता रखते है.”

  • SHARE

    Related Articles

    INDvSL: तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम घोषित, 1 बदलाव के बाद इन 11...

    भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार,यानि 17 दिसंबर को विशाखापट्टनम के क्रिकेट स्टेडियम खेला...

    FACT: WWE दिग्गज रेस्लरो का कर रही है अपमान, जानबूझकर हरा रही है हर...

    WWE हमेशा ही अपने दिग्गज रेस्लरो को सम्मान देने के लिए जानी जाती है लेकिन मौजूदा समय में WWE कई ऐसे गलत काम कर...

    चार दिवसीय टेस्ट मैच में दिखेगा कई अनोखे नियम, 26 दिसंबर को होगा साउथ...

    जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले चार दिवसीय टेस्ट मैच में क्रिकेट प्रशंसकों को नए नियम देखने को मिल सकते हैं। अभी...

    बड़ी खबर : चयनकर्ताओं ने 20 दिसंबर से शुरू होने वाली भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच वनडे सीरीज के बाद 20 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके लिए भारतीय...

    आज भी लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है सहवाग का जादू मैदान पर...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने करियर के दौरान दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। वीरेन्द्र सहवाग की बल्लेबाजी...