ऑकलैंड, 7 सितम्बर (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने अगले महीने भारत की मेजबानी में होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में शायद गेंदबाजी न कर सकें। किवी टीम 16 अक्टूबर से शुरू हो रही टेस्ट और अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों की श्रृंखलाओं के लिए भारत दौरे पर रहेगी।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के लिए खेलने के दौरान 24 वर्षीय मिल्ने की कोहनी में चोट लग गई थी। इसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

यह भी पढ़े : न्यूज़ीलैण्ड ने भारत दौरे के लिए टीम का किया ऐलान, एक कीवी ऑल राउंडर की हुई टीम में वापसी

वेबसाइट ‘स्टफ डॉट को डॉट एनजेड’ ने बुधवार को न्यूजीलैंड के मुख्य चयनकर्ता गाविन लार्सन के हवाले से लिखा है, “मिल्ने का हाल ही में कोहनी का ऑपरेशन हुआ है। वह अब पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं और भारत दौरे पर जा रहे हैं। हालांकि हम चाहते हैं कि वह भारत दौरे पर सिर्फ बल्लेबाजी करें। इसलिए वह बतौर बल्लेबाज भारत दौरे पर जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “यह कहना शायद सही होगा कि उन्हें भारत दौरे पर टीम में शामिल होने में थोड़ा समय लगेगा।”

यह भी पढ़े : ……तो नही होगा विश्वकप में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन की किवी टीम में वापसी की उम्मीद है। एंडरसन पीठ की समस्या के चलते टीम से बाहर चल रहे थे, लेकिन भारत दौरे से उनकी वापसी की संभावनाएं हैं।

वह न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में इमर्जिग प्लेयर एकादश टीम का हिस्सा होंगे।

लार्सन ने कहा, “हम कोरी पर दूसरों की तरह ही नजर रखेंगे और इन मैचों में देखेंगे की वह किस तरह खेलते हैं। हम उनकी गेंदबाजी पर विशेष ध्यान देंगे।”

  • SHARE

    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    टी10 टूर्नामेंट : शोयब मलिक की तूफानी पारी से जीता पंजाबी लीजेंड्स इयान मॉर्गन...

    शारजहां में चल रहे टी10 टूर्नामेंट का आज शुक्रवार को पांचवा मैच मिस्बाह उल हक़ की कप्तानी वाली पंजाबी लीजेंड्स और इयान मॉर्गन की कप्तानी...

    टी10 टूर्नामेंट : रोमांचक मुकाबले में जीती सहवाग की टीम अम्पायर ने सहवाग को...

    टी10 टूर्नामेंट में आज शुक्रवार को दिन का दूसरा मैच व टूर्नामेंट का चौथा मैच वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस और दिनेश...

    टी10 टूर्नामेंट : जहीर खान की टीम बंगाल टाइगर्स ने मिस्बाह उल हक़ की...

    टी10 टूर्नामेंट का आज तीसरा मैच मिस्बाह उल हक़ की कप्तानी वाली पंजाबी लैजेंड्स और सरफराज अहमद की कप्तानी वाली बंगाल टाइगर्स की टीम के...

    INDvSL: तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम घोषित, 1 बदलाव के बाद इन 11...

    भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार,यानि 17 दिसंबर को विशाखापट्टनम के क्रिकेट स्टेडियम खेला...

    FACT: WWE दिग्गज रेस्लरो का कर रही है अपमान, जानबूझकर हरा रही है हर...

    WWE हमेशा ही अपने दिग्गज रेस्लरो को सम्मान देने के लिए जानी जाती है लेकिन मौजूदा समय में WWE कई ऐसे गलत काम कर...