पाकिस्तान टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि उनकी टीम अगले वर्ष भारत में होने वाले टी-20 विश्वकप में भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

अफरीदी ने कहा कि अगले वर्ष मार्च में शुरू हो रहा विश्वकप हमारे लिए मुश्किल साबित होगा और हम भारत के खिलाफ धर्मशाला में होने वाले ग्रुप मुकाबले के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

यह मुश्किल इसलिए साबित होगा कि टी 20 में कोई दूसरा मौका नहीं मिलता है और हमने हाल के मैचों में कई गलतियां की है जिससे सबक लेना ही होगा। टी 20 विश्वकप के बाद संन्यास लेने का मन बना चुके अफरीदी ने कहा कि सभी लोग भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं और मुझे पता है कि हमने भारत को कभी भी विश्वकप और टी 20 मुकाबले में नहीं हराया है।

 

यह हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है और उम्मीद है कि टीम के खिलाड़ी इससे प्रेरणा लेकर खिताब जीतने का प्रयास जरुर करेंगे। वर्ष 2009 में इंग्लैंड में संपन्न हुए विश्वकप टी खिताब को जीतने वाली पाकिस्तानी टीम को इस बार भारत के साथ ग्रुप बी में रखा गया है और दोनों टीमें 19 मार्च को आपस में भिड़ेंगी।

भारत ने पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका में संपन्न हुए टी 20 विश्वकप के पहले सत्र के फाइनल में हराते हुए ट्राफी पर कब्जा जमाया था और साथ ही इस वर्ष वनडे विश्वकप में भी भारत ने मुकाबला अपने नाम किया था।

  • SHARE

    Related Articles

    वीडियो- श्रीलंका के चमारा कपुगेदेरा के साथ हुआ पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान...

    पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच यूएई में इन दिनों जबरदस्त टक्कर देखी जा रही है। इन दोनों देशों के बीच पहले दो मैचों की...

    धोनी की वजह से आज तक भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए...

    भारतीय क्रिकेट इतिहास में एक ऐसा खिलाड़ी रहा है जिसका पूरा करियर ही कवर के तौर पर ही गुजर गया। इस खिलाड़ी और भारत...

    धोनी के उत्तराधिकारी ने बांधे राहुल द्रविड़ की तारीफों के पूल, कहा आज जो...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अब अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं। ऐसे में अब तो ये कहा जा...

    घर छोड़ पत्नी और बेटी के साथ यहाँ दिवाली मनाने ड्राइव कर पहुँचे महेंद्र...

    पूरे भारत में इस समय दिवाली की धूम है। पूरा भारतवर्ष इन समय प्रकाश का पर्व दिवाली मनाने में व्यस्त है। भारत में दिवाली...

    एबी डीविलियर्स ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली तूफानी पारी, तो सहवाग ने क्यों कहा...

    विश्व क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक दक्षिण अफ्रीका के अब्राहम बेंजिमिन डीविलियर्स लौट आया है। एबी डीविलियर्स ने चार महीनों के...