टी ट्वेंटी विश्वकप में 125 करोड भारतीयों की उम्मीदों का बोझ लेकर खेले विराट कोहली. विराट कोहली अकेले भारतीय खिलाडी थे, जिन्होंने पूरे टुर्नामेंट में अपनी पुरी जी जान लगा दी. कोहली ने पुरे विश्वकप में 272 रन बनाए, और वेस्टइंडीज, अॉस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक लगाए.

लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली उनकी पारी भारत को जीत नहीं दिला पायी, और लेंडल सिमोंस की पारी उनपर और भारतीय टीम पर भारी पडी. कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी में भी अपनी छाप छोडी, और जॉनसन चार्ल्स का महत्वपूर्ण विकेट भी लिया.

ट्वीटर और इंस्ट्राग्रैम पर विराट कोहली के चाहने वालों ने भारत की हार पर काफी दुख जताया. लेकिन विराट कोहली ने सभी भारतीय प्रसंशको का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने बडी मात्रा में भारतीय टीम को सपोर्ट किया. कोहली ने ये भी कहा,कि इस हार से हमे और भी सिखने को मिलेगा.

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि “समी का धन्यवाद, ये टुर्नामेंट शानदार रहा, उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने हमे बडी मात्रा में जुड़कर हमे सपोर्ट किया.”

कोहली ने लिखा,कि हमने कुछ जीता है, तो कुछ हारा है, लेकिन ये यादें हमारे साथ हमेशा रहेगी, हमे अब गलतीयों से सीख लेकर आगें बढना है. मै सभी का शुक्र गुजार हू, और उन सभी दर्शकों को मै धन्यवाद करना चाहता हू, जिन्होंने हमे हर दिन काफी सपोर्ट किया. हमे आपके सपोर्ट से काफी शक्ति मिली है, और हम आगें और भी बेहतर करेंगे, और अच्छा करेंगे.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    तबरेज शम्सी के लिए विराट कोहली का विकेट बना खास, आज से पहले किसी...

    एक दौर था जब इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का विकेट हर किसी गेंदबाज के लिए एक बड़ा सपना हुआ...

    युवराज ने डिविलियर्स को जन्मदिन की बधाई देते हुए कह दिया कुछ ऐसा लोगो...

    क्रिकेट जगत के सबसे धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने अपना जन्मदिन 17 फरवरी को मनाया। 34 वर्ष के हो चुके ए बी डीविलियर्स के...

    ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस महान क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अब नहीं खेलेगी...

    ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान एलेक्स ब्लैकवेल ने सोमवार को सिडनी में अपने शानदार 15 साल के अन्तर्राष्ट्रीय और 17 साल...

    इंटरनेशनल क्रिकेट में 382 दिन बाद उतरा ये दिग्गज खिलाड़ी, पकड़े 3 अविश्वसनीय कैच,...

    किसी खिलाड़ी के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम से बाहर होने के बाद एक बार फिर से वापसी करना आसान नहीं होता। लेकिन जब किसी...

    सुरेश रैना ने कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले ही टी-20 में किया कुछ...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच जोहांसबर्ग में खेला गया है, जिसमें भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम...