खेल डेस्‍क। भारत ने पांचवें और अंतिम वन-डे में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर कुछ हद तक अपनी साख और रैंकिंग में दूसरा क्रम को बचा लिया है। इस पर भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि हम सीरीज में अच्‍छा करना चाहते थे और हम हमेशा जीत के काफी करीब रहे। जब उनसे पूछा गया कि आप टीम इंडिया के भविष्‍य को लेकर क्‍या सोचते है, तो उन्‍होंने कहा कि नौजवानों को अपनी क्षमता दिखाने के लिए पिच पर टाइम चाहिए होता है। पिछले मैच में ऐसा नहीं हो सका लेकिन यह मैच सही रहा और उसका परिणाम भी अच्‍छा रहा। हम हमेशा मैच में 15-20 रन पीछे रहे जो कि नहीं होना चाहिए।

 

 

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि काफी समय बाद भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर में शानदार तारतम्‍य देखने को मिल रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं कि मनीष ने आज एक शानदार पारी खेली है। लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि हम गेंदबाजी में अभी भी कमजोर हैं। हमें अपने क्षेत्ररक्षण पर भी ध्‍यान देना होगा। क्‍योंकि जब आपको पता होता है‍ कि खिलाड़ी का उपयोग क्षेत्ररक्षण में अच्‍छे से नहीं कर सकते तो आप उस पर दवाब नहीं डाल पाते हैं।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...