रियो ओलंपिक 2016 में भारत की रेसलर साक्षी मलिक ने भारत के लिए पहला पदक जीता. साक्षी ने 58 किलो वर्ग में कांस्य पदक जीता. साक्षी के पदक जीतने के बाद पुरे भारत में एक जश्न का माहौल रहा, सभी बड़ी हस्तियों ने साक्षी ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें बधाई संदेश भेजे.

बीसीसीआई ने नहीं समझी अहमियत, लेकिन मेलबर्न क्रिकेट क्लब ने दिया अहम पद

भारत के पूर्व क्रिकेटर सहवाग अपने क्रिकेट करियर में चौके, छक्के मारने के लिए जाने जाते थे, अब क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सहवाग आजकल सोशल मीडिया वेबसाइट ट्वीटर पर अपने ट्वीट से छक्के चौके मारने के मसहुर हो रहे हैं.

साक्षी की जीत से पूर्व क्रिकेटर बेहद खुश हैं और अपनी ख़ुशी का इज़हार करते हुए सहवाग ने अपने स्टाइल में साक्षी को बधाई दी, साथ ही साथ सहवाग ने अपने ट्वीट से जरिये मशहुर लेखिका सोभा डे को उनके विवादित बयान का जवाब भी दिया.

पी वी सिन्धु और साक्षी मलिक से हारे भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली
सहवाग के ट्वीट को बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिताभ बच्चन सहित कई लोगो ने बेहद पसंद किया और बड़ी संख्या में रिट्वीट किया. अमिताभ बच्चपन ने सहवाग के ट्वीट के बाद सहवाग के ह्यूमर ऑफ़ सेंस की प्रशंसा भी किया.

अभी कुछ दिनों पहले ही लेखिका सोभा डे एक विवादित बयान देकर, एक बड़े विवाद को जन्म दिया था. सोभा डे ने ट्वीट द्वारा कहा था कि गोल ऑफ टीम इंडिया ऐट द ओलंपिक्सः रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ। धन और अवसर की ये कैसी बर्बादी है?”.  सोभा डे के इस विवादित ट्वीट की  सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी.

सोभा डे का विवादित ट्वीट:-

सहवाग का सोभा डे को जवाब :-

जब एक भारतीय ने मारा ऐसा छक्का जो एक शहर से दुसरे शहर में चला गया

  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    बड़ी खबर: दुसरे टेस्ट में भारत को 135 रनों से मात देने के बाद...

    जहां एक तरफ साउथ अफ्रीका के लिए सेंचुरियन टेस्ट मैच जीतने की एक बहत बड़ी खुशखबरी आई. वही साउथ अफ्रीका टीम के लिए इसी...

    विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका से मिली हार की बौखलाहट में दिया ये अजीबोगरीब...

    जब विराट कोहली अपनी टीम के साथ साउथ अफ्रीका दौरें में रवाना हुए थे, तो सभी क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी, कि विराट एंड...

    SHOCKING: विन्स मैकमोहन के सिर से खून निकालने वाले केविन ओवेन्स ने खोला कम्पनी...

    विन्स मैकमोहन की इमेज हमेशा ही उन लोगो की तरह रही है जो अपने बिजनेस के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार...

    रिकॉर्ड तोड़ इतने मिलियन लोगो ने देखा आईपीएल 2018 के रिटेन का कार्यक्रम 

    आईपीएल के 10 बेहद कामयाब सत्र पुरे हो जाने के बाद अब आईपीएल के 11वें सत्र की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. आईपीएल...

    SAvIND: केप्लर वेसल्स ने साउथ अफ्रीका को दी चेतावनी, विराट नहीं बल्कि उनकी आक्रामकता...

    दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान केप्लर वेसल्स ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को सलाह दी है, जो हमेशा से ही अपनी आक्रामकता...