रियो ओलंपिक 2016 में भारत की रेसलर साक्षी मलिक ने भारत के लिए पहला पदक जीता. साक्षी ने 58 किलो वर्ग में कांस्य पदक जीता. साक्षी के पदक जीतने के बाद पुरे भारत में एक जश्न का माहौल रहा, सभी बड़ी हस्तियों ने साक्षी ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें बधाई संदेश भेजे.

बीसीसीआई ने नहीं समझी अहमियत, लेकिन मेलबर्न क्रिकेट क्लब ने दिया अहम पद

भारत के पूर्व क्रिकेटर सहवाग अपने क्रिकेट करियर में चौके, छक्के मारने के लिए जाने जाते थे, अब क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सहवाग आजकल सोशल मीडिया वेबसाइट ट्वीटर पर अपने ट्वीट से छक्के चौके मारने के मसहुर हो रहे हैं.

साक्षी की जीत से पूर्व क्रिकेटर बेहद खुश हैं और अपनी ख़ुशी का इज़हार करते हुए सहवाग ने अपने स्टाइल में साक्षी को बधाई दी, साथ ही साथ सहवाग ने अपने ट्वीट से जरिये मशहुर लेखिका सोभा डे को उनके विवादित बयान का जवाब भी दिया.

पी वी सिन्धु और साक्षी मलिक से हारे भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली
सहवाग के ट्वीट को बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिताभ बच्चन सहित कई लोगो ने बेहद पसंद किया और बड़ी संख्या में रिट्वीट किया. अमिताभ बच्चपन ने सहवाग के ट्वीट के बाद सहवाग के ह्यूमर ऑफ़ सेंस की प्रशंसा भी किया.

अभी कुछ दिनों पहले ही लेखिका सोभा डे एक विवादित बयान देकर, एक बड़े विवाद को जन्म दिया था. सोभा डे ने ट्वीट द्वारा कहा था कि गोल ऑफ टीम इंडिया ऐट द ओलंपिक्सः रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ। धन और अवसर की ये कैसी बर्बादी है?”.  सोभा डे के इस विवादित ट्वीट की  सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी.

सोभा डे का विवादित ट्वीट:-

सहवाग का सोभा डे को जवाब :-

जब एक भारतीय ने मारा ऐसा छक्का जो एक शहर से दुसरे शहर में चला गया

  • SHARE
    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    टी20 विश्वकप-2007 स्पेशल: भारतीय टीम के विजेता कोच ने बताया विश्वकप का सफल आखिर...

    भारतीय क्रिकेट इतिहास के लिए आज के दिन यानि 24 सितंबर के बहुत मायने हैं। एक भारतीय युवा टीम ने एक नए नवेले कप्तान...

    भारत-ऑस्ट्रेलिया के इंदौर वनडे से ठीक पहले मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने उठाया ये बड़ा...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा वनडे मैच आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है। भारतीय...

    अगर ब्रोक लेसनर अंडरटेकर की रेसलमेनिया की विनिंग स्ट्रीक खत्म ना करते तो WWE...

    WWE में अंडरटेकर का मुकाम किसी से छुपा नहीं है और सभी उनकी काफी इज्जत भी करते हैं. वे अपने शानदार करियर के लिए...

    वीरेंद्र सहवाग ने तीसरे वनडे के दौरान किया भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज की भविष्यवाणी, बताया कितने...

    भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग कभी भी युवाओं को एक्सपीरियंस से बड़ा नही मानते. सहवाग ने बीसीसीआई की युवाओं को सीनियर से...

    शेन वार्न के ऊपर पॉर्न स्टार ने लगाए गंभीर आरोप, कहा जमीन में पटक...

    ऑस्ट्रेलियाई के दिग्गज स्पिनर रहे शेन वॉर्न शेन वॉर्न क्रिकेट की दुनिया में बैड ब्यॉय के नाम से भी चर्चित हैं. आप सोच रहे...