हाल ही में पूर्व आईपीएल कमिश्नर “ललित मोदी” ने सुरेश रैना सहित अन्य कुछ खिलाडियों पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का दवा किया था. लेकिन सुरेश रैना ने अपने निर्दोष होने की बात कहते हुए ललित मोदी द्वारा लगाये गए मैच फिक्सिंग के सभी आरोपों को झूठा बताया है . यहाँ तक कि उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि वह ललित मोदी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे हैं.

रैना ने खेल प्रबंधन फर्म ‘रहिति’ के माध्यम से जारी किए गए एक बयान में कहा कि – “मेरे बारे में हाल ही में मीडिया रिपोर्टों में जो चल रहा है उसे लेकर मैं अपने प्रशंसकों को ये बताना चाहता हूँ कि मैंने हमेशा सही भावना से और अत्यंत ईमानदारी के साथ खेल खेला है.”

“मैं किसी भी गलत काम में शामिल नहीं रहा और मेरे खिलाफ सभी आरोप गलत हैं. क्रिकेट खेलना मेरा जूनून रहा है चाहे मैं जिस भी टीम के लिए खेलूं . और मैं इस मामले में आगे सही कदम उठाने के लिए कानूनी करवाई पर विचार कर रहा हूँ.”

गौरतलब है कि ललित मोदी ने दो प्रमुख भारतीय क्रिकेटरों सुरेश रैना और जडेजा व् एक वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो पर भारत के एक रियल इस्टेट  टाइकून से रिश्वत लेने के आरोप लगाये थे. मोदी ने इस मामले को लेकर जून 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी “डेव रिचर्डसन” को लिखा गया पत्र भी ट्विटर के ज़रिये पेश किया. लेकिन क्रिकेटरों के खिलाफ कोई सबूत न मिलपाने के कारन उन्हें क्लीन चिट दे दी गई.

अब मामला फिर गरमाया हुआ है और इसे लेकर दोनों पक्षों के लोग अपना एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं. नतीजा क्या होगा ये तो समय आने पर ही पता लगेगा लेकिन प्रशंसक तो यही उम्मीद करते हैं कि उनके चहेते खिलाडियों का दामन साफ़ निकले.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    हार्दिक पंड्या के नाम के उच्चारण पंड्या और पांड्या को लेकर छिड़ी जंग और...

    भारतीय क्रिकेट में इन दिनों युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या का नाम बड़ा छाया हुआ है। हार्दिक पंड्या इन दिनों भारतीय टीम के सबसे...

    OMG! इस मामले में अनलकी रहे आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ,बना डाला यह अनचाहा रिकाॅर्ड

    कभी क्रिकेट जगत में दबदबा कायम रखने के लिए जाने जाने वाली आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मौजूदा समय मेंं सबसे खराब दौर से गुजर रही...

    WWE NEWS: नो मर्सी की असफलता के बाद अब रिंग में फिर दिखेगी शील्ड

    रॉ ने हाल ही अपना रॉ का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट नो मर्सी खत्म किया है जिससे फैन्स कहीं ना कहीं दुखी ही...

    पोर्न स्टार से मारपीट के आरोप के बाद अब खुद शेन वार्न ने किया...

    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न पर पोर्न स्टार और मॉडल वैलेरी फॉक्स ने मारपीट के गंभीर आरोप लगाए थे साथ ही वार्न के...

    रणवीर सिंह ही कपिल देव का किरदार निभा सकते हैं : विक्रमादित्य मोटवानी

    मुंबई, 25 सितम्बर; वर्ष 1983 के विश्व कप पर आधारित आगामी फिल्म का निर्माण कर रहे फिल्मकार विक्रमादित्य मोटवानी का कहना है कि सिर्फ अभिनेता...