कल भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान एक भारतीय कमेंटेटर ने लगातार कमेंट्री के दौरान खिलाड़ियों के बारे में बाते की, पुरे कमेंट्री के दौरान ऐसा नहीं लगा, कि वो मैच की कमेंट्री कर रहा हो, पुरे मैच के दौरान दर्शको को यही लगा, कि वो किसी खिलाड़ी के बारे में बाते कर रहा हो, और पुरे मैच के दौरान इस कमेंटेटर को बांग्लादेशी खिलाड़ियों की प्रसंशा करते हुए देखा गया.

जिसके बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर इस भारतीय कमेंटेटर की आलोचना करते हुए लिखा: “मै पुरे सम्मान के साथ यह कहना चाहता हूँ, कि एक भारतीय कमेंटेटर के लिए ये काफी शर्म की बात है, कि वो हमारे खिलाड़ियों के बजाय पुरे समय दुसरे देशो के खिलाड़ियों की प्रसंशा करते रहता है.”

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी इस ट्वीट का रिप्लाई किया और लिखा: “इससे अधिक कहने के लिए कुछ भी नहीं है.”

गौरतलब है,कि कल भारतीय टीम हर फिल्ड में फिसड्डी साबित हुयी लेकिन अंत में भारत ने यह मैच 1 रनों से जीत लिया था, अंतिम ओवर में बांग्लादेश को 11 रनों की जरूरत थी, और उसने अंतिम 3 गेंदों पर 9 रन बना डाले, जिसके बाद 3 गेंदों पर सिर्फ उन्हें 2 रन की जरूरत थी, और पंड्या ने अंतिम के 3 गेंदों पर विकेट निकालकर यह सिद्ध कर दिया, कि मैच में कुछ भी भविष्यवाणी करना सही नहीं है, अंतिम गेंद पर भी मैच जीता जा सकता है.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvsIND साउथ अफ्रीका से मिली सीरीज हार का सदमा बर्दास्त न कर सके विराट...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा था, जहाँ पर भारत को 135 रन से हार का...

    बड़ी खबर: दुसरे टेस्ट में भारत को 135 रनों से मात देने के बाद...

    जहां एक तरफ साउथ अफ्रीका के लिए सेंचुरियन टेस्ट मैच जीतने की एक बहत बड़ी खुशखबरी आई. वही साउथ अफ्रीका टीम के लिए इसी...

    विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका से मिली हार की बौखलाहट में दिया ये अजीबोगरीब...

    जब विराट कोहली अपनी टीम के साथ साउथ अफ्रीका दौरें में रवाना हुए थे, तो सभी क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी, कि विराट एंड...

    SHOCKING: विन्स मैकमोहन के सिर से खून निकालने वाले केविन ओवेन्स ने खोला कम्पनी...

    विन्स मैकमोहन की इमेज हमेशा ही उन लोगो की तरह रही है जो अपने बिजनेस के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार...

    रिकॉर्ड तोड़ इतने मिलियन लोगो ने देखा आईपीएल 2018 के रिटेन का कार्यक्रम 

    आईपीएल के 10 बेहद कामयाब सत्र पुरे हो जाने के बाद अब आईपीएल के 11वें सत्र की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. आईपीएल...