विराट कोहली से शादी को लेकर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का बड़ा बयान - Sportzwiki
इंटरव्यूज

विराट कोहली से शादी को लेकर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का बड़ा बयान

  • अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियो में हैं. हाल में टीवी शो डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने शादी की संभावना के बारे में खुलकर बात किया.

    बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रीयाँ आज भी विराट कोहली की दीवानी है, अनुष्का कों है सतर्क रहने की जरूरत

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनके बीच बनायीं गयी मनगढंत कहानियाँ बनाने पर अनुष्का मीडिया पर जमकर बरसी, मीडिया की ऐसे हरकत के कारण वह मीडिया से अपनी और कोहली की कोई भी पर्सनल ज़िन्दगी से संबधित बात करने से कतराती हैं. अनुष्का ने कहा “मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हूँ. मुझे लगता है कि मीडिया इस मामले पर परिपक्वता से पेश नहीं आ रही है. वे नहीं समझ रहे है कि हमे कब अपने रिश्ते पर बात करनी चाहिए. मैंने अपने रिश्ते के बारे में बताया था, मैंने यह सोचकर सब बताया कि इस बात का सम्मान किया जायेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लोग पता नहीं इसके साथ क्या करना चाहते हैं.”

    तो क्या इस वजह से विराट कोहली नहीं दे रहे है चेतेश्वर पुजारा कों भारतीय टीम में जगह?

    आगे अनुष्का ने कहा “यहाँ कोई मजाक नहीं हो रहा, हर छोटी चीज़ पर ध्यान केन्द्रित और विश्लेषण करना है?. ऐसा करने से मैं अपने काम से दूर हो जाउंगी. जब मैं इस सम्बंध में थी, तब  मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा काम कर रही थी. मैं जो फिल्म कर रही थी, उन फिल्मो से प्रशंसा मिल रही थी. लेकिन अचानक, यह मेरे रिश्ते के बारे में ही है”.

    शादी के बारे में बात करते हुए शर्मा ने कहा “बिल्कुल, मैं शादी करना चाहती हूँ. परिवार होना मुझे अच्छा लगता है, भले ही मैं एक अभिनेत्री हूँ, लेकिन मैं एक सिंपल और नॉर्मल इंसान भी हूं.  मैं हमेशा सिंपल लाइफ बनाये रखती हूँ. मुझे लगता है शादी तब ही होगी जब उसे होना होगा, मैं शादी तब करूंगी जब मैं इसके लिए मानसिक रूप तैयार हो जाऊंगी. शादी कोई मजाक नहीं है. ये सिर्फ वो बात नहीं है कि शादी है तो कर लो. हमे दूसरे इंसान के साथ अपनी जिंदगी बांटने के लिए मानसिक रूप से  तैयार होना पड़ेगा. ये सिर्फ एक इंसान की बात नहीं है,  दूसरे से भी जुड़ी हुई बात है. उसके बाद भी आपको उस स्टेज पर पहुंचने के लिए तैयार रहना पड़ता है जहां दोनों का मर्जी हो. जब मैं मानसिक रूप से उस स्टेज पर पहुंच जाऊंगी,  तो मैं शादी कर लूंगी”.

    पी वी सिन्धु और साक्षी मलिक से हारे भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली
    अनुष्का को लगता है, कि फिल्मो में उनके अभिनय की प्रंशसा से ज्यादा, लोगो को उनके और विराट के सम्बंध को लेकर ज्यादा जूनून हैं.

    अनुष्का ने आगे ने कहा “ये क्या बकवास हैं? शादी को लेकर यह यह कैसा जूनून हैं?. क्यों लोगो कों ऐसा लग रहे है कि मैं शादी करूँ और बैग पैक करके यहाँ से भाग जाऊ. इस तरह की बातो का मतलब है कि मैं शादी के बाद काम नहीं करना चाहती. क्यों?”. अनुष्का ने मिडिया से सवाल करते हुए ये बात कही.

    अनुष्का शर्मा जल्द ही इम्तिआज़ अली की फिल्म में शाहरुख खान के साथ शूटिंग करती हुई नज़र आएगी. जोकि ‘रब ने बना जोड़ी’ और ‘जब तक हैं जान’ के बाद शाहरुख खान के साथ उनकी तीसरी फिल्म होगी.

    साक्षी की जीत के बाद सहवाग ने दिया ‘सोभा डे’ को ट्वीटर पर करारा जवाब, अमिताभ भी पीछे नहीं

    इसके पहले एक बार अनुष्का शर्मा NH-10 के प्रमोशन के दौरान मिडिया पर बरस चुकी है, ये देखे विडियो:

    https://youtu.be/49T9y5adtwU

    sw

    Most Popular

    Top