रविवार को ही हो गयी अनुष्का शर्मा की सगाई लेकिन विराट से नहीं – Sportzwiki
क्रिकेट

रविवार को ही हो गयी अनुष्का शर्मा की सगाई लेकिन विराट से नहीं

  • बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कई बड़े सुपरस्टारों के साथ काम कर चुकी हैं, और उनकी पिछली कुछ फिल्में काफी कामयाब रहीं हैं. क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी जोड़ी काफी चर्चा में रहती हैं. उन दोनों के बीच कुछ महीनों पहले मनमुटाव की खबरें आयी थी, लेकिन अब दोनों फिर से एक साथ आ चुके हैं. इसी बीच खबर आयी हैं कि, अनुष्का शर्मा की सगाई हो चुकी हैं, लेकिन ये सगाई विराट कोहली से नहीं बल्कि किसी और से हुई हैं.

    लेकिन आप टेंशन ना ले, क्योंकि अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को धोखा नहीं दिया हैं. ये सगाई रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुई हैं. अनुष्का शर्मा फिलहाल अपनी अगली फिल्म फिलौरी की शुटिंग में व्यस्त हैं. ये एक लव स्टोरी फिल्म हैं, जिसमे अनुष्का शर्मा के साथ एक्टर दलजीत दोसांझ और सुरज शर्मा मुख्य भुमिका में हैं. इस फिल्म की कहानी पंजाबी फिल्म पर आधारित हैं.

    उस फिल्म में अनुष्का शर्मा और सुरज शर्मा के बीच एक सगाई का सीन हैं, जिसे पटियाला में रविवार को शुट किया गया. फिल्म में उस कमरे को अनुष्का शर्मा की दादी का कमरा दिखाया गया हैं.

    सुत्रों के मुताबिक, अनुष्का शर्मा इस सीन के दौरान एकदम रॉयल घराने की लग रहीं थी. और उन्होंने लहंगा पहना था. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और सुरज शर्मा की शादी की शूटिंग भी जल्द ही हो जाएगी.

    फिलहाल सूत्रों के हवाले से यह भी खबर सामने आई है, कि अनुष्का शर्मा भारतीय टीम और विराट कोहली को चीयर करने के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है.

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच ब्रेकअप की खबरे सामने आई थी, जब विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस आये तो सोशल मिडिया पर उनकी और अनुष्का की कुछ तस्वीरे देखने के बाद यह खबर आई कि अब विराट और अनुष्का का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन जैसे ही टी-20 विश्वकप और आईपीएल खत्म हुआ विराट और अनुष्का एक बार फिर से कुछ जगहों पर साथ देखे गये.

    हाल ही में सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुल्तान का अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए ख़ास स्क्रीनिंग रखी थी. जिसके बाद विराट कोहली भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज गये तो अनुष्का अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गयी, लेकिन खबरों के अनुसार वो जल्दी ही भारतीय टीम और विराट कोहली को वेस्टइंडीज में चीयर करते हुये नजर आ सकती है.

     

    sw

    Most Popular

    Top