एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के विश्वप्रगति स्पोर्ट्स क्लब में 15 वर्षीय बालक (ब्रिजेश साहिनी) के मस्तिष्क को एक तीर भेद गया । यह हादसा उस वक्त हुआ जब साहिनी अपनी क्रिकेट की बाल उठाने गए थे, और वहा चल रहे तीरंदाजी अभ्यास के दौरान एक तीरंदाज़ के निशाने के बीच आ गए । उनकी जान बचाते हुए सर्जरी द्वारा इस तीर को उनके मस्तिष्क से निकाल लिया गया है, और साहिनी अब खतरे से बाहर है । यह घटना होने से पूर्व वहा चल रहे तीरंदाजी अभ्यास के दाहिने तरफ वाली जगह पर साहिनी क्रिकेट खेल रहे थे ।

एमएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन ने विश्वप्रगति स्पोर्ट्स क्लब के सुपरवाईज़र बिपिन बिहारी को गिरफ्तार कर लिया है । एमएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा : ‘’ एक 17 वर्षीय स्टेट लेबल तीरंदाज़, जो प्रतियोगिता का अभ्यास कर रहे थे, उन्होंने 70 मीटर की दूरी से एक तीर छोड़ा, इससे पहले की तीर उनके निशाने पर लगता, अचानक ही साहिनी निशाने के बीच में आ गए ।‘’

साहिनी के पिता एक ऑटोरिकसा चालक है, और उनका परिवार बोरिव्ली के गणपति पाटिल नगर में रहता है । साहिनी जो क्रिकेट प्रैक्टिस कर रहे थे, वो केवल बाल उठाने तीरंदाजी अभ्यास स्थल पर चले गए थे ।

इस हादसे में लीन 17 वर्षीय तीरंदाज़ को भी पुलिस गिरफ्तार करने वाली है । बिहारी और तीरंदाज़ दोने के खिलाफ लापरवाही और गंभीर चोट के कारण का आरोप दर्ज किया गया है ।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: तीसरे मैच से पहले अफ्रीकन खिलाड़ी दे रहे है भारत को चुनौती, लेकिन...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेल टी-20 सीरीज का आखिरी मैच खेला जाना है. एक तरफ जहाँ भारत सीरीज जीतने की कोशिश करेगी....

    SAvIND: सुरेश रैना ने खुद खोला राज, बताया वो वजह जिसकी वजह से विराट...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कल टी-20 सीरीज का फाइनल मैच खेला जाएगा. जहाँ एक तरफ भारत पहली बार साउथ अफ्रीका में टी-20...

    तीसरे टी-20 से पहले डूप्लेसिस ने दिया कोहली को विराट चैलेन्ज

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला कल,यानि 24 फरवरी को केपटाउने के क्रिकेट स्टेडियम में खेला...

    28 गेंदों में 4 चौका और 3 छक्के की मदद से धोनी की 52...

    भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच जो दूसरा टी20 मैच सेंचुरियन में खेला गया था. उस मैच में भारतीय टीम के पूर्व...

    BIRTHDAY SPECIAL : नशे की हालत में बल्लेबाजी करने आया था यह खिलाड़ी और...

    आज उस खिलाड़ी का जन्मदिन है जिसने क्रिकेट जगत में अपने शानदार खेल से एक नया इतिहास रचा था और खेल से ज्यादा विवादों...