विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप सच है उया सिर्फ अफवाह ?

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आजकल अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओ मे है. दो साल से एक दुसरे को डेट कर रहे अनुष्का और कोहली का रिश्ता टूटने की कगार पर है.

सूत्रों की माने तो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बातचीत आजकल बिलकुल बंद है. विराट कोहली जल्द ही शादी करना चाहते है, जबकि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभी अपने फ़िल्मी करियर को ध्यान मे रखते हुए अभी शादी करने के लिए राज़ी नहीं है.

सूत्रों की माने तो विराट कोहली अनुष्का शर्मा को शादी के लिए प्रपोज कर चुके है जो कि अनुष्का शर्मा ठुकरा चुकी है ,यही मुख्य वजह है जिसके कारण दोनों की बातचीत बंद है .

अभी कुछ दिनों पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने एक दुसरो को इंस्टाग्राम अकाउंट  पर अनफोलो कर दिया है, जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर तेजी से सोशल मीडिया वेबसाइट पर फ़ैल गयी.

विराट कोहली अनुष्का को लेकर काफी गंभीर है एक वेबसाइट की माने से अनुष्का शर्मा का फिल्मो मे किसिंग सीन करना विराट को बिलकुल पसंद नहीं है, इसको लेकर विराट और अनुष्का मे कई बार मतभेद भी हो चुका है .

2014 मे रणवीर सिंह से ब्रेकअप के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले और दोनों मे गहरी दोस्ती हो गयी, और जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार मे बदल गयी. 

2014 मे भारतीय टीम न्यूज़ीलैण्ड खेलने गयी वहा अनुष्का शर्मा विराट से मिलने पहुंची उसके बाद दोनों की 1 फोटो सोशल मीडिया मे छा गयी, तभी से दोनों के प्यार की किस्से आम होगे गए. 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुयी है, कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है .

फिलहाल विराट कोहली को श्रीलंका के विरुद्ध होने वाली टी-ट्वेंटी श्रृखला के लिए आराम दिया गया है, और अनुष्का भी इन दिनों शूटिंग से फ्री है, हो सकता है की जल्द ही ये दोनों लव बर्ड फिर एक साथ नज़र आये. हालाँकि हालात को देखते हुए इसकी सम्भावना काफी कम है, क्यूंकि विराट बिलकुल सेट है, और अब वो अपने प्यार को एक नाम देना चाहते है, जबकि अनुष्का अभी इसके लिए बिलकुल भी तैयार नहीं है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SMACKDOWN REVIEW: यहां पढ़िए स्मैकडाउन के बड़े मैचों का एकदम सटीक विश्लेषण, इस रेस्लर...

    इस आर्टिकल में हम आपको स्मैकडाउन के लेटेस्ट एपिसोड के कुछ बड़े मैचो के बारे में कुछ सटीक विश्लेषण की जानकरी देंगे. 1.शुरुआत करते हैं...

    सांतोस में वापसी के लिए तैयार कोलंबिया फारवर्ड कोपेटे

    रियो डी जनेरियो, 20 सितंबर;कोलंबिया के अंतर्राष्ट्रीय फारवर्ड जोनाथन कोपेटे चोट से उबरने के बाद ब्राजील फुटबाल क्लब सांतोस में वापसी के लिए तैयार...

    केन्या में अफ्रीका नेशन्स चैम्पियनशिप के आयोजन पर फैसला शनिवार को

    नैरोबी, 20 सितंबर; केन्या फुटबाल जगत के पूर्व प्रमुख ने दावा किया है कि केन्या को अफ्रीका होम नेशन्स चैम्पियनशिप (चान) की मेजबानी मिलना किसी...

    आईजेपीएल-1: पहले मैच में देहरादून ने पुणे को दी पटखनी

    दुबई, 20 सितम्बर; इंडियन जूनियर प्लेयर्स लीग (आईजेपीएल) टैलेंट हंट के मंगलवार को हुए पहले मैच में देहरादून रॉकर्स ने रोहित राणा (3/16) के दमदार...

    प्रो कबड्डी लीग : रोहित का प्रयास नकाफी, पटना ने बेंगलुरू को हराया

    रांची, 19 सितंबर; आखिरी पलों में कप्तान रोहित कुमार का जुझारू प्रदर्शन भी बेंगलुरू बुल्स को जीत नहीं दिला सका। उसे मंगलवार को प्रो कबड्डी...