विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप सच है उया सिर्फ अफवाह ?

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आजकल अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओ मे है. दो साल से एक दुसरे को डेट कर रहे अनुष्का और कोहली का रिश्ता टूटने की कगार पर है.

सूत्रों की माने तो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बातचीत आजकल बिलकुल बंद है. विराट कोहली जल्द ही शादी करना चाहते है, जबकि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभी अपने फ़िल्मी करियर को ध्यान मे रखते हुए अभी शादी करने के लिए राज़ी नहीं है.

सूत्रों की माने तो विराट कोहली अनुष्का शर्मा को शादी के लिए प्रपोज कर चुके है जो कि अनुष्का शर्मा ठुकरा चुकी है ,यही मुख्य वजह है जिसके कारण दोनों की बातचीत बंद है .

अभी कुछ दिनों पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने एक दुसरो को इंस्टाग्राम अकाउंट  पर अनफोलो कर दिया है, जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर तेजी से सोशल मीडिया वेबसाइट पर फ़ैल गयी.

विराट कोहली अनुष्का को लेकर काफी गंभीर है एक वेबसाइट की माने से अनुष्का शर्मा का फिल्मो मे किसिंग सीन करना विराट को बिलकुल पसंद नहीं है, इसको लेकर विराट और अनुष्का मे कई बार मतभेद भी हो चुका है .

2014 मे रणवीर सिंह से ब्रेकअप के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले और दोनों मे गहरी दोस्ती हो गयी, और जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार मे बदल गयी. 

2014 मे भारतीय टीम न्यूज़ीलैण्ड खेलने गयी वहा अनुष्का शर्मा विराट से मिलने पहुंची उसके बाद दोनों की 1 फोटो सोशल मीडिया मे छा गयी, तभी से दोनों के प्यार की किस्से आम होगे गए. 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुयी है, कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है .

फिलहाल विराट कोहली को श्रीलंका के विरुद्ध होने वाली टी-ट्वेंटी श्रृखला के लिए आराम दिया गया है, और अनुष्का भी इन दिनों शूटिंग से फ्री है, हो सकता है की जल्द ही ये दोनों लव बर्ड फिर एक साथ नज़र आये. हालाँकि हालात को देखते हुए इसकी सम्भावना काफी कम है, क्यूंकि विराट बिलकुल सेट है, और अब वो अपने प्यार को एक नाम देना चाहते है, जबकि अनुष्का अभी इसके लिए बिलकुल भी तैयार नहीं है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: सैयद मुश्ताक अली बंगाल को घुटने पर खड़ा करने वाले कुलदीप यादव ने...

    दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की 'फ्रीडम सीरीज' अब अपने अंतिम दौरे में प्रवेश कर चुकी हैं....

    तीसरे टेस्ट से पहले ग्रीम स्मिथ का विराट कोहली पर करारा प्रहार, कहा विराट...

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का आख़री मुकाबला कल से जोहान्सबर्ग में खेला जाने वाला है यह आख़री टेस्ट मैच जो भारत...

    आस्ट्रेलियन ओपन : उलटफेर करते हुए सेमीफाइनल में एडमंड

    मेलबर्न, 23 जनवरी; अमेरिका के युवा टेनिस खिलाड़ी केल एडमंड ने मंगलवार को बड़ा उलटफेर करते हुए साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के...

    SHOCKING: उधर WWE मना रही थी रॉ का जश्न, इधर यह चैंपियन रेस्लर हो...

    WWE अपने रेस्लरो को ख़ास हिदायत देती है कि वे किसी भी गलत चीजो में लिप्त ना हो क्योंकि इससे कंपनी समेत रेस्लरो को...

    द. कोरिया क्लब उल्सान का ब्राजीलियाई फारवर्ड के साथ करार

    सियोल, 23 जनवरी; दक्षिण कोरिया के फुटबाल क्लब उल्सान ह्यूंडाई ने सोमवार को फारवर्ड ग्लेडिनोर फिगुरेडो पिंटो जूनियर के साथ करार की घोषणा की। समाचार...