युवराज के नक्शे कदम पर चले सचिन के अर्जुन तेंदुलकर लगा दी शानदार शतक - Sportzwiki
क्रिकेट

युवराज के नक्शे कदम पर चले सचिन के अर्जुन तेंदुलकर लगा दी शानदार शतक

  • कल मुंबई के सचिन तेंदुलकर जिमखाना मैदान पर सुनील गवास्कर एकादश की तरफ से खेलते हुए सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रोहित शर्मा अंडर एकादश के खिलाफ 16 पैडी ट्राफी में शानदार शतक लगाया है, कल अर्जुन के बल्लेबाजी स्टाइल को देखकर सब अर्जुन की बल्लेबाजी स्टाइल की तुलना सचिन नहीं बल्कि भारत के दिग्गज आलराउंडर युवराज सिंह की बल्लेबाजी स्टाइल से कर रहे थे.

    चार टीमो के बिच खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के अंतिम मैच के पहले दिन 106 रनों की शानदार पारी खेली, हालाँकि इसके बाद भी सुनील गवास्कर एकादश की टीम 218 रनों पर सिमट गयी, रोहित शर्मा एकादश की तरफ से पारिख, विग्रेस सोलंकी और मुकुंद सरदार ने 3-3 विकेट लिए. और लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 75 रन बना लिए थे, इस टूर्नामेंट में इन दो टीमो के अलावा दो और टीम सचिन तेंदुलकर एकादश और दिलीप वेंगसरकर की टीम भी शामिल है.

     

    अभी हाल ही में सितम्बर में अर्जुन ने मात्र 42 गेंदों में 118 रनों की तूफानी पारी खेली थी, सचिन के सन्यास के बाद उनके प्रसंशको को अर्जुन से काफी उम्मीदे है, हालाँकि वो इस उम्मीद पर कहा तक खरे उतरते है, ये तो समय ही बतायेगा, आईपीएल के दौरान अर्जुन को पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम से गेंदबाजी टिप्स और एशेज के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाजो के सामने नेट्स पर उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा जा चूका है.

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Most Popular

    Top