एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर भी अपनी भूमिका निभाने को तैयार हैं अकमल - Sportzwiki
क्रिकेट

एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर भी अपनी भूमिका निभाने को तैयार हैं अकमल

  • एक बार क्रिकेट से बहार जाने के बाद एक 33 वर्षीय क्रिकेटर के लिए वापसी करना आसान नहीं होता है लेकिन कुछ खिलाडी ऐसे भी होते है जो की उम्मीद नहीं छोड़ते उसी में से एक है  दिग्गज पाकिस्तानी विकेटकीपर कामरान अकमल जिन्हीने खेलने की उम्मीद छोड़ने को तैयार नहीं है। पाकिस्तान के लिए एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर भी खेलने को तैयार वापसी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

    उन्होंने अपना आखिरी मैच सीनियर अकमल ने पाकिस्तान की तरफ से अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच अप्रैल 2014 में आईसीसी विश्व टी20 के दौरान खेला था। उसके बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं।

    हालाँकि वो अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है सरफराज अहमद पाकिस्तान की ओर से एक विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में अकमल से उनकी वापसी की संभावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऐसी कोई जरूरत पद सकती है की एक टीम में दो विकेटकीपर नहीं खेल सकते हैं। जरुरी नहीं कोई 2 विकेट कीपर एक साथ लम्बे समय तक खेले श्रीलंका को देखिये जहां कुमार संगकारा और दिनेश चांदीमल टीम के हिस्सा थे। उसके बाद संगकारा और प्रसन्ना जयवर्धने ने भी अपनी भूमिकाएं एक साथ निभाई।

    उन्होंने कहा कि मैं अपनी मेहनत और लग्न के साथ खेल रहा हु कोई कसार नहीं छोड़ रहा हु मैं अपने खेल पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं एक विशेषज्ञ के तौर पर खेलने को भी तैयार हूं और टीम की जरूरत के अनुसार किसी भी भूमिका को निभाने के लिए तैयार हूं। मैं हर तरफ से तेयार हु

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top