ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया की परेशानियाँ खत्म होने का नाम नही ले रही हैं. तीसरे वन डे मैच में हार के बाद भी ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर एस्टन एगर चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए है.

एगर का बाहर होना ़ऑस्ट्रेलिया के लिये एक बड़ा झटका है. टीम के लेग स्पिनर एडम जाम्पा का प्रदर्शन भी इस सीरीज के पहले मैच में कुछ खास नही रहा था. ऐसे में एगर का बाहर होना टीम के लिए के बड़ा झटका हैं.

मैच के दौरान तोड़ ली थी अंगुली 

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर एस्टन एगर ने अपनी दाएं हाथ की अंगुली तोड़ ली थी. जिसके बाद वो मैच से बाहर हो गए थे.

टीम के डॉक्टर ने की पुष्टि 

टीम के डॉक्टर रिचर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर एस्टन एगर की चोट के बारें में बोलते हुए कहा कि मैच के दौरान एस्टन एगर की अपनी दाएं हाथ की अंगुली में फैक्चर हो गया था.

मैच खत्म होने के बाद हमनें उन्हें एक्स रे के लिये भेजा था, जहाँ उनके फैक्चर की पुष्टि हो गई. आलराउंडर एस्टन एगर अब आगे के इलाज के लिये ऑस्ट्रेलिया जाएंगे. जहाँ उम्मीद की जा रही उन्हे सर्जरी करानी पड़ सकती है.

टीम के खिलाड़ी लगातार हो रहें है चोटिल 

ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए ये दौरा काफी ज्यादा निराशाजनक रहा हैं. टीम के स्टार गेंदबाज़ जोश हेज़लवुड, और स्टार्क पहले ही चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर हैं. वही सीरीज के शुरूआती मैचों में स्टार सलामी बल्लेबाज़ आरोन फिंच भी नही खेल पाए थे. हालाँकि उन्होंने तीसरे वन डे मैच में टीम में वापसी की थी.

एडम ज़म्पा को मिलेगा मौका 

ऑस्ट्रेलिया टीम की टीम आने वाले मैचो के लिये लेग स्पिनर एडम जम्पा को मौका मिल सकता है. लेग स्पिनर एडम जम्पा का प्रर्दशन आईपीएल में बेहद शानदार रहा था, लेकिन उनका प्रर्दशन इस सीरीज में कुछ खास नही रहा था. पहले मैच में उन्होने 10 ओवर में 66 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था. इस मैच में उन्हें हार्दिक ने 3 लगातार 6 मारें थे.

  • SHARE

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...