टीम चयन से नाखुश एक फैन को अश्विन ने किया ट्रोल - Sportzwiki
एडिटर च्वाइस

टीम चयन से नाखुश एक फैन को अश्विन ने किया ट्रोल

  • पुर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर काफी प्रसिद्ध हैं, लेकिन अब भारतीय स्टार अॉल राउंडर रवी अश्विन भी पीछे नहीं हैं. ओलंपिक से लेकर अब तक रवी अश्विन ने कई लोगों को ट्विटर पर ट्रोल किया हैं.

    रवी अश्विन ने कुछ फैन्स को ट्रोल किया हैं. उन्होंने वीरेंद्र सहवाग जैसा ट्रोल भले ही ना किया हो, लेकिन उनका एक अलग अंदाज है.

    यह भी पढ़े : TNPL में पहली हार की ज़िम्मेदारी लेते हुए अश्विन ने की टीम की तारीफ़

    रवी अश्विन पिछले कुछ समय से गेंद और बल्ले दोनों से कमाल कर रहे हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर उन्होंने कमाल किया ही, लेकिन फिर तामिलनाडु प्रीमीयर लीग में भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया हैं.

    अब न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का ऐलान होने के बाद, एक ईरानी फैन ने ट्विट किया कि, मैं इस टीम चयन से खुश नहीं हूं, और भारत को एक अच्छे स्पिनर की जरूरत हैं ना कि, एक बल्लेबाज की.

    इसपर रवी अश्विन ने ट्विट करते हुए लिखा कि, मैं तुम्हारे इंग्लिश और ग्रामर की गलतियों से खुश नहीं हूं, तो अब दोनों की गलती को सुधार लेते हैं.

    ये पहली बार नहीं हुआ हैं. इससे पहले भी रवी अश्विन ट्विटर पर एक पाकिस्तानी को ट्रोल कर चुके हैं.

    यह भी पढ़े : डेल स्टेन दोबारा बने टेस्ट के नंबर 1 गेंदबाज़, अश्विन अपनी जगह से खिसके

    दिपा मलिक के पेरा ओलंपिक में मेडल जीतने पर उनको अश्विन ने बधाई दी थी. उसपर एक पाकिस्तानी फैन ने लिखा था कि, इतनी ज्यादा आबादी होने के बावजूद तुम सिर्फ 3 मेडल जीत सके हाहा.

    उसपर रवी अश्विन ने लिखा कि, मैं ये उम्मीद करता हूं कि, हमारा पड़ोसी देश 4 मेडल जीते और हमसे आगें जाए. और ऐसा करके अश्विन ने बड़े शांत अंदाज में उन्हें ट्रोल किया.

    sw

    Most Popular

    Top