क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध 2 टेस्ट मैच की श्रृंखला के लिए टीम का ऐलान किया . न्यूज़ीलैण्ड  दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया चयनकर्ताओ ने टीम में 2 नये चेहरों को जगह दी है जैक्सन बर्ड और सी शेयर्स . दोनों तेज़ गति के गेंदबाज़ है जो, कि जोश हजलवुड, जेम्स पैटीनसं और पीटर सिडल के सहयोगी के रूप में खेलेगे .

न्यूज़ीलैण्ड की पिच हरे सतह की होगी और तेज गेंदबाजो का दबदबा होगा , यह देखते हुए क्रिकेटर बर्ड को टीम में चुना गया . बर्ड ने अपना पहला टेस्ट मैच श्रीलंका की विरुद्ध दिसम्बर 2012 में खेला था जबकि पिछला मैच एशेज के दौरान 2013 में खेला . शेयर्स को पहली बार ऑस्ट्रेलिया टीम में जगह दी गयी है .

चयनकर्ता चेयरमैन रोड मार्श का कहना है, कि शेयर्स का रिकॉर्ड घरेलू प्रतियोगिता में बेहतरीन रहा है, उम्मीद है कि घरेलू प्रतियोगिता का प्रदर्शन शेयर्स बरक़रार रखेगे.

ऑस्ट्रेलिया को न्यूज़ीलैण्ड दौरे पर 2 टेस्ट और 3 एकदिवसीय मैच खेलने है .

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम :-

स्टीव स्मिथ (C) , डेविड वार्नर , जो बर्न्स , उस्मान खवाजा , एडम वोगेस , शॉन मार्श , मिचेल मार्श , पीटर नेविल , जेम्स पैटीनसं, पीटर सिडल ,  जोश हेजलवुड  , नाथन ल्योन ,  शेयर्स, जैक्सन बर्ड .

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...