कल भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में विक्टोरिया बिटर वनडे सीरीज का पांचवां मैच खेला जायेगा. हालांकि आस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में पहले से ही 4-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया अपने बेंच स्ट्रेंथ को अजमाना चाहेगी. हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले मैच में नाथन ल्योन और डेविड वार्नर को टीम में शामिल किया था. वैसे इस सीरिज में ऑस्ट्रेलिया तकरीबन अपने सभी खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर चुकी है. ऐसे में वह टीम में कोई बहुत ज्यादा परिवर्तन नहीं करना चाहेगी. हां ये बात जरूर कि पिछले में मैच में ग्लेन मैक्सवेल के चोटिल होने पर वह शान मार्श को अंतिम एकादश में मौका दें.

ऑस्ट्रलिया की संभावित एकादश:

सलामी जोडी: डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच ही इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया के लिए शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं. जिन्होंने पिछले मैच शानदार शतकीय साझेदारी भी निभाई थी.

मध्यक्रम: कप्तान स्टीव स्मिथ, जॉर्ज बेली, ग्लैन मैक्सवेल-अगर फिट रहे तो, नहीं तो शान मार्श को टीम में शामिल किया जा सकता है और मैथ्यू वेड आस्ट्रेलियाई मध्यक्रम में ज्यादा बदलाव के असार नहीं नजर आ रहे हैं. मैक्सवेल की गैरमौजूदगी में  शॉन मार्श को शायद मध्यक्रम में बल्लेबाज़ी के लिए उतारा जा सकता है.

आलराउंडर: मिशेल मार्श और जेम्स फॉकनर का बतौर आल राउंडर खेलना तकरीबन तय है. अगर इस मैच में जोयल पेरिस या बोलंड में से किसी एक को उतारना चाहेगी तो मिशेल मार्श को अंतिम एकादश से बाहर बैठाया जा सकता है.

गेंदबाजी: गेंदबाजी में आस्ट्रेलियाई टीम एक बदलाव कर सकती है, और तेज गेंदबाज स्कॉट बोलांड या फिर पेरिस को टीम में जगह मिल सकती है क्योंकि मिशेल मार्श और  स्पिनर नाथन ल्योन  का प्रदर्शन पिछले वनडे में अच्छा नहीं रहा था. बाकी टीम में कोई बहुत बड़ा बदलाव होने की संभावना कम ही है.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    …. तो माही के कारण हैट्रिक लेने में सफल रहे कुलदीप यादव, खुद कुलदीप...

    गुरूवार, 21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर...

    वीडियो : 22.5 ओवर्स में मैदान में हुआ कुछ ऐसा, कि दिखा वर्षो पुराना...

    आज एक बार भारतीय टीम ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए कंगारूओ को कोलकता में हुए दुसरे वनडे मैच में भी 50 रन...

    अपने डेब्यू पर ही भारतीय टीम की नाक में दम करने वालें इस इंग्लिश...

    इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के एक युवा सलामी बल्लेबाज जिन्होनें अपने पहले ही दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी बल्लेबाजी कौशल से परेशान...

    WWE NEWS: हल्क होगन अपना रिटायरमेंट मैच ब्रोन स्त्रोमैन के खिलाफ लड़ना चाहते हैं,...

    WWE और विवादों का पुराना नाता रहा है और इसमें सबसे ऊपर नाम आता है हल्क होगन का, वे अपने रेस्लिंग करियर से ज्यादा...

    भारत से मिली लगातार दूसरे हार के बाद आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन का टूूटा सब्र...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच भारतीय टीम के नाम रहा। 2-0 से बढ़त बना चुकी मेजबान...