पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान और उप कप्तान बनाने का फैसला कर लिया है बल्लेबाज अजहर अली को राष्ट्रीय एकदिवसीय टीम का कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को उप कप्तान नियुक्त करने कीतैयारी कर चुका है। इसकी घोषणा कल की जाएगी।

खबर के हिसाब से पाकिस्तान को अप्रैल में टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करना है और इसलिए शनिवार को कराची में बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने नये वनडे कप्तान औरराष्ट्रीय चयन समिति पर अंतिम फैसला करने के लिये आखिरी दौर की बातचीत की।

हैरानी वाली बात यह है कि अजहर ने 2013 से कोई वनडे मैच अब तक नहीं खेला है फिर भी पता नहीं कैसे लेकिन लगता है कि उन्हें विश्व कप में टीम की अगुवाई करने वाले मिसबाह उल हक और कोच वकार यूनिस का समर्थन मिला। मुख्य चयनकर्ता मोइन खान ने भी पीसीबी अध्यक्ष से एक घंटे से अधिक समय तक बातचीत की। उन्हें साफ साफ़ कह दिया गया कि उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है। इससे यह पूर्व कप्तान गुस्सा से आग बबूला होकर होटल से बाहर निकला।

मोइन ने अध्यक्ष को बताया कि उनके कार्यकाल में चयनकर्ताओं ने क्या किया लेकिन लगता है कि वह इसे स्वीकार करने के लिये बिलकुल भी तैयार  नहीं हैं। इस बीच अध्यक्ष के करीबी सूत्र ने कहा,वहाब रियाज, फवाद आलम और मोहम्मद हफीज के नामों पर भी विचार किया लेकिन आखिर में अजहर अली के नाम पर सबकी हामी हुई हैरानी वाली बात यह रही कि इस सप्ताह जबकि क्रिकेट और कार्यकारी समिति की संयुक्त बैठक हुई थी तब मोहम्मद हफीज को केवल एक ही वोट मिला था।

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    अफ्रीका दौरे पर लगातार फेल होने के बावजूद इस वजह से रोहित शर्मा को...

    भारतीय टीम वर्तमान समय में साउथ अफ्रीका के दौरें में है जहां भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच बुधवार 21 फरवरी को...

    STATS: सेंचुरियन में खूब चला मनीष पाण्डेय, धोनी और क्लासें का बल्ला मैच में...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    किसने क्या कहा : हेनरिक क्लासें के आगे फीकी पड़ी धोनी की पारी तो...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार पचा नहीं पा रहे विराट कोहली, सीधे तौर...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी-20 खेला जा रहा है. इस तरफ जहाँ इस मैच को जीत कर भारत सीरीज में...

    SAvIND: मैन ऑफ मैच लेते हुए क्लासेन ने कहा पूरा हुआ मेरे बचपन का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है. जहाँ साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत कर...