..... तो यह खिलाड़ी होगा पाकिस्तान की वनडे टीम का कप्तान???? - Sportzwiki
क्रिकेट

….. तो यह खिलाड़ी होगा पाकिस्तान की वनडे टीम का कप्तान????

  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान और उप कप्तान बनाने का फैसला कर लिया है बल्लेबाज अजहर अली को राष्ट्रीय एकदिवसीय टीम का कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को उप कप्तान नियुक्त करने कीतैयारी कर चुका है। इसकी घोषणा कल की जाएगी।

    खबर के हिसाब से पाकिस्तान को अप्रैल में टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करना है और इसलिए शनिवार को कराची में बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने नये वनडे कप्तान औरराष्ट्रीय चयन समिति पर अंतिम फैसला करने के लिये आखिरी दौर की बातचीत की।

    हैरानी वाली बात यह है कि अजहर ने 2013 से कोई वनडे मैच अब तक नहीं खेला है फिर भी पता नहीं कैसे लेकिन लगता है कि उन्हें विश्व कप में टीम की अगुवाई करने वाले मिसबाह उल हक और कोच वकार यूनिस का समर्थन मिला। मुख्य चयनकर्ता मोइन खान ने भी पीसीबी अध्यक्ष से एक घंटे से अधिक समय तक बातचीत की। उन्हें साफ साफ़ कह दिया गया कि उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है। इससे यह पूर्व कप्तान गुस्सा से आग बबूला होकर होटल से बाहर निकला।

    मोइन ने अध्यक्ष को बताया कि उनके कार्यकाल में चयनकर्ताओं ने क्या किया लेकिन लगता है कि वह इसे स्वीकार करने के लिये बिलकुल भी तैयार  नहीं हैं। इस बीच अध्यक्ष के करीबी सूत्र ने कहा,वहाब रियाज, फवाद आलम और मोहम्मद हफीज के नामों पर भी विचार किया लेकिन आखिर में अजहर अली के नाम पर सबकी हामी हुई हैरानी वाली बात यह रही कि इस सप्ताह जबकि क्रिकेट और कार्यकारी समिति की संयुक्त बैठक हुई थी तब मोहम्मद हफीज को केवल एक ही वोट मिला था।

     

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top