भारत बनाम बांग्लादेश:वनडे के लिए बांग्लादेश ने की टीम की घोषणा - Sportzwiki
क्रिकेट

भारत बनाम बांग्लादेश:वनडे के लिए बांग्लादेश ने की टीम की घोषणा

  • बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. बांग्लादेश की टीम मैं पिछले पाकिस्तान के सीरीज से दों बदलाव किए गये है, अनफिट महमूदउल्ला की जगह लिटोन दास को जगह मिली है तो अबूल हसन की जगह मुस्तफीजूर रहमान को मौका मिला है.

    बाकी टीम सेम है और मशरफी मोर्ताजा टीम को लिड करेंगे. महमूदउल्ला की चोट बांग्लादेश के लिए काफी चिंताजनक है.

    रुबेल हुसैन जिनको टेस्ट से आराम दिया गया था उनकी वनडे टीम में वापसी हुई है और ये बांग्लादेश के लिए अच्छी खबर है. तेज गेंदबाजी में तस्कीन, रुबेल, और मोर्ताजा है जिन्होंने विश्व कप क्वार्टर फाइनल में अच्छी गेंदबाजी की थी.

    ईलियस सनी ये स्पेशलिस्ट स्पिनर है तो सकिब उनका साथ देंगे. लेकिन सनी का खेलना तय नहीं है क्योंकि रहीम फीट हो चुके है. अगर रहीम कीपिंग नहीं करते तो लिटोन दास किपींग करेंगे. तो सकिब की स्पिनरों में जिम्मेदारी बढती है और उनके साथ पार्ट टाईम स्पिनर भी होंगे.

    और ये टीम अब सेटल है और विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी और अब पाकिस्तान को भी हराया था. अब देखना होगा की भारत के साथ ये कैसा प्रदर्शन करते है.

    बांग्लादेश टीम भारत के खिलाफ:

    बांग्लादेश टीम: मशरफी मोर्ताजा (कप्तान), सकिब अल हसन, तमीम इक्बाल, ईलायस सनी, मोमीनूल हक, मुश्फिकर रहीम, नासीर हुसैन, तोलोकदार, रुबेल हुसैन, शब्बीर रहमान, सौम्या सरकार, तस्कीन अहमद, लिटोन दास, मुस्तफीजूर रहमान.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top