CPL 2016: बारबाडोस ट्राईडेंट्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियट्स को 25 रनों से हराया - Sportzwiki
क्रिकेट

CPL 2016: बारबाडोस ट्राईडेंट्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रियट्स को 25 रनों से हराया

  • सीपीएल, कैरबीयन प्रीमीयर लीग काफी जोरों शोरों से चल रहीं हैं. और आज खेले गये एक मैच में एबी डिविलियर्स की शानदार पारी के बदौलत बारबाडोस ट्राईडेंट्स ने सेंट किट्स को हराया. बारबाडोस में खेले गये इस मैच में, बारबाडोस ट्राईडेंट्स ने पहले बल्लेबाजी किया.

    पहले बल्लेबाजी करने उतरी बारबाडोस ट्राईडेंट्स की शुरूआत काफी खराब रहीं, और दोनों सलामी बल्लेबाज 12 रनों के अंदर आउट हो गये. फिर शोएब मलिक भी जल्द ही आउट हुए और बारबाडोस ट्राईडेंट्स की हालात खराब हो गयी. फिर चौथे विकेट के लिए डिविलियर्स और पोरान के बीच 36 गेंदों में 60 रनों की साझेदारी हुई, लेकिन पोरान तेजी से खेलने के चक्कर में आउट हो गये. फिर डिविलियर्स और पोलार्ड ने कमाल की बल्लेबाजी किया, और दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी हुई. डिविलियर्स ने कमाल की पारी खेलते हुए 54 गेंदों में 82 रन बनाए, तो पोलार्ड ने 27 रन बनाए, और बार्बडोस ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 180 रन बनाए.

    सेंट किट्स की और से कॉट्रेल ने 3 विकेट लिए.

    इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किट्स की शुरूआत अच्छी रहीं. 3 ओवर में सेंट किट्स के 35 रन हो चुके थे, लेकिन सिमन्स आउट हुए. उसके बाद स्यूट्स और हॉज भी जल्दी आउट हुए. बाद में ड्यू प्लेसी और कार्टर के बीच अच्छी साझेदारी हुई. दोनों के बीच 56 रनों की साझेदारी हुई. उसकू बाद ड्यू प्लेसी 42 तो कार्टर 46 रन बनाकर आउट हुए. सेंट किट्स का दुसरा कोई भी बल्लेबाज अच्छा नहीं कर पाया, और 20 ओवर में सिर्फ 155 रन बनाए सेंट किट्स ने. बारबाडोस ट्राईडेंट्स ये मैच 25 रन से जीता, और सीपीएल के पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंचा.

    संक्षिप्त स्कोरकार्ड:

    बारबाडोस ट्राईडेंट्स : 180/6, 20 ओवर में (डिविलियर्स 82, पोरान 38, कॉट्रेल 3 विकेट)

    सेंट किट्स: 155/8, 20 ओवर में (कार्टर 46, ड्यू प्लेसी 42, रामपॉल 2 विकेट)

    बारबाडोस ट्राईडेंट्स ने ये मैच 25 रनों से जीता.

    sw

    Most Popular

    Top