भारतीय टीम सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथो 95 रनों से हार कर बाहर हो गयी है, अब यह बीसीसीआई के लिए परेशानी का सबक बना हुआ है।

विश्वकप के दौरान प्रसिद्ध हुआ “मौका-मौका” विज्ञापन की वजह से बीसीसीआई के नाक में दम कर रखा है, वास्तव में स्टार स्पोर्ट्स भारत के हर मैच के दौरान मौका सीरीज का एक नया विज्ञापन ला रहा था जिसमे एक पाकिस्तानी प्रसंसक पुराने रखे पटाखों को फोड़ने का मौका ढूढता है, लेकिन हार की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रहा था, अब जब भारत ऑस्ट्रेलिया से हार कर भारत वापस आ गया है, तो बांग्लादेश और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रसंसक बीसीसीआई आफिस में कॉल करके “मौका-मौका।।।।। क्या हुआ मौके का??” ऐसे गाना गा रहे है।

एक अंग्रेजी समाचार पत्र के अनुसार अब तक लगभग 400 से ज्यादा कॉल आ चुके है, जिसमे इस तरह के गाने गाये जा रहे है, जिससे बीसीसीआई परेशान है, और उसने कई बार अपने फोन कनेक्सन भी हटाये।

बीसीसीआई के एक सूत्र के अनुसार इस तरह के कॉल शुक्रवार को 4 बजे से आ रहे है, और अब तक लगभग 400 से ज्यादा लोगो ने कॉल करके इस तरह की बेहूदी हरकत की है, जिसके बाद फोन का कनेक्सन हटा कर टेलीफोन कम्पनियों को कॉल ट्रेस करने के लिये दिया गया, जिसके बाद पता चला अधिकतर कॉल बांग्लादेश से आ रहे है, और कुछ पाकिस्तान से।

वास्तव में बीसीसीआई ने अपने आफिसियल वेबसाइट पर कुछ नम्बर दे रखे है, जिससे लोग मैच का शेड्यूल और मैच के टिकटों के बारे में जानकारी ले सके, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब इस तरह के बेहूदा हरकत की गयी है।

  • SHARE

    Related Articles

    ये है भारत के वो 2 निःस्वार्थी क्रिकेटर जिन्होंने साथी खिलाड़ी के लिए क्रिकेट...

    क्रिकेट के मैदान में वैसे तो कई बार ऐसे किस्से देखने या सुनने के मिलते हैं जिससे कोई खिलाड़ी अपने एक बड़े काम से...

    IPL UPDATE: इन 2 आईपीएल टीमो ने भारत नहीं बल्कि इस देश में आईपीएल...

    आईपीएल 11 को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई हैं. वही जहाँ इस बार ज्यादातर खिलाड़ियों को नीलामी में शामिल किया जाएगा....

    आँकड़े: 50 अन्तर्राष्ट्रीय शतक लगाने के बाद सचिन और विराट कोहली में कौन है...

    विराट कोहली क्रिकेट की किताब में लगातार कीर्तिमान दर्ज कराते जा रहे हैं. वह प्रति मैच कुछ न कुछ ऐसा कारनामा करते हैं जो...

    PHOTOS: ये है गौतम गंभीर समेत भारतीय खिलाड़ियों की खुबसुरत बहने

    भारत में कोई भी खिलाड़ी जैसे ही अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल लेता है वैसे ही वह लाइमलाइट में आ जाता है. वह जहां जाता है...

    अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए इरफ़ान पठान ने थामा उस दिग्गज का हाथ...

    भारत के दिग्गज आलराउंडर का करियर इस समय कुछ खास नही चल रहा हैं. एक तरफ जहाँ उनकी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नही हो...