भारतीय टीम सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथो 95 रनों से हार कर बाहर हो गयी है, अब यह बीसीसीआई के लिए परेशानी का सबक बना हुआ है।

विश्वकप के दौरान प्रसिद्ध हुआ “मौका-मौका” विज्ञापन की वजह से बीसीसीआई के नाक में दम कर रखा है, वास्तव में स्टार स्पोर्ट्स भारत के हर मैच के दौरान मौका सीरीज का एक नया विज्ञापन ला रहा था जिसमे एक पाकिस्तानी प्रसंसक पुराने रखे पटाखों को फोड़ने का मौका ढूढता है, लेकिन हार की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रहा था, अब जब भारत ऑस्ट्रेलिया से हार कर भारत वापस आ गया है, तो बांग्लादेश और पाकिस्तान के क्रिकेट प्रसंसक बीसीसीआई आफिस में कॉल करके “मौका-मौका।।।।। क्या हुआ मौके का??” ऐसे गाना गा रहे है।

एक अंग्रेजी समाचार पत्र के अनुसार अब तक लगभग 400 से ज्यादा कॉल आ चुके है, जिसमे इस तरह के गाने गाये जा रहे है, जिससे बीसीसीआई परेशान है, और उसने कई बार अपने फोन कनेक्सन भी हटाये।

बीसीसीआई के एक सूत्र के अनुसार इस तरह के कॉल शुक्रवार को 4 बजे से आ रहे है, और अब तक लगभग 400 से ज्यादा लोगो ने कॉल करके इस तरह की बेहूदी हरकत की है, जिसके बाद फोन का कनेक्सन हटा कर टेलीफोन कम्पनियों को कॉल ट्रेस करने के लिये दिया गया, जिसके बाद पता चला अधिकतर कॉल बांग्लादेश से आ रहे है, और कुछ पाकिस्तान से।

वास्तव में बीसीसीआई ने अपने आफिसियल वेबसाइट पर कुछ नम्बर दे रखे है, जिससे लोग मैच का शेड्यूल और मैच के टिकटों के बारे में जानकारी ले सके, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब इस तरह के बेहूदा हरकत की गयी है।

  • SHARE

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...