ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज़ ‘जस्टिन लैंगर’ की भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख कोच के रूप में पदभार सँभालने के लिए बीसीसीआई के साथ बातचीत चल रही है.

विश्व कप 2015  के बाद ‘डंकन फ्लेचर’ का अनुबंध समाप्त होने के बाद से ही बीसीसीआई एक प्रमुख कोच की तलाश में है. हाल ही में अफवाएं थी कि फ्लेचर भारतीय टीम के साथ दूसरे कार्यकाल के लिए जुड़ सकते हैं लेकिन इसपर कोई पुष्टि नही हुई है.

वर्तमान में लैंगर ‘बिग बैश लीग’ में ‘पर्थ स्कॉर्चेर’ के कोच हैं. लैंगर की कोचिंग के तहत ‘स्कॉर्चेर’ ने बड़े पैमाने पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है. वैसे लैंगर प्रमुख कोच के तौर पर एक विकल्प के रूप में अंग्रेजी क्रिकेट बोर्ड द्वारा भी देखे जा रहे हैं. बीसीसीआई और ईसीबी के बीच ये जंग आगामी दिनों में तीव्र हो सकती है.

हालाँकि बीसीसीआई के अध्यक्ष ‘जगमोहन डालमिया’ ने कहा था कि वे विदेशी कोच के बजाये भारतीय कोच लाना पसंद करेंगे. भारतीय टीम ने रवि शास्त्री के अधीन बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और विश्व कप के सेमी फाइनल तक पहुँचने में कामयाब हुई थी.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...