क्रिस गेल के लिए आईपीएल 2016 अच्छा नहीं रहा है, क्रिकेट की पिच पर नाकाम रहने वाले गेल, ने एक नए  विवाद को जन्म दे दिया हैं.

वेस्ट-इंडीज के विवादित सलामी बल्लेबाज़ गेल ने अपनी पिछले गलतियों से कुछ नहीं सिखा है, गेल ने अब एक नए विवाद को निमंत्रण दिया है, जिस कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत में समस्या का सामना करना पड़ सकता हैं.

गेल ने बिग बैश लीग 2015 के दौरान चैनल 9 की प्रस्तुतकर्ता मेल लाफलिन पर अभद्र टिप्पणी किया था, जिसके बाद गेल की बहुत आलोचना हुए थी, गेल ने अपनी  पिछली गलतियों को नज़रंदाज़ करते हुए एक बार फिर ब्रिटिश पत्रकार शेर्लोट एडवर्ड्स के साथ कुछ उसी तरह की हरकत कर दी हैं.

क्रिस गेल की इंग्लिश काउंटी क्लब समरसेट इस मामले पर करीबी से नज़र बनाए हुए हैं, और आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के अनुसार बीसीसीआई भी आरसीबी के सलामी बल्लेबाज़ पर कार्यवाही कर सकती हैं.

गेल ने ब्रिटिश पत्रकार शेर्लोट एडवर्ड्स से कहा मेरे पास एक बहुत बड़ा बैट है, दुनिया का सबसे बड़ा, क्या तुम इसे उठा सकती हो?, तुम्हे उसे दोनों हाथो से उठाना होगा.  लेकिन बाद में गेल ने यह भी कहा, कि उन्होंने यह सब मजाक में कहा हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए राजीव शुक्ला ने कहा “खिलाड़ी अपने व्यवहार का ध्यान रखे, प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी मर्यादा बनाये रखे.

आगे शुक्ला ने कहा “खिलाड़ियों को लीग की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए, इस तरह के बयानों से लोगो को गलत सन्देश जाता हैं. मैं यह मुद्दा बीसीसीआई अध्यक्ष और सचिव के सामने रखूँगा.

दूसरी ओर बीसीसीआई का कहना है कि वह लिखित में शिकायत मिलने के बाद ही कोई कार्यवाही करेगी.

बीसीसीआई के सचिव अजय शिर्के ने टीओआई से कहा इस समय हम इस मुद्दे पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहे हैं, फिलहाल हमारा पूरा ध्यान आईपीएल फाइनल पर केन्द्रित हैं.

आगे अजय शिर्के ने कहा यह पूरा मामला दो विदेशी नागरिको के बीच का है, यह उन दोनों का व्यक्तिगत मामला हैं, लेकिन इसका यह मतलब यह नहीं कि हम इस पुरे मामले को नजरंदाज कर रहे हैं. अगर हमारे पास लिखित में कोई शिकायत आती है तो हम जरुर कार्यवाही करेगे.

  • SHARE

    I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.

    Related Articles

    एशेज के लिए चुने जाने के बाद हुए विवाद पर अब शॉन मार्श ने...

    23 नवम्बर से शुरू हो रही एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम चुन ली गयी है.हालाँकि, जैसे ही सीरीज में चुने गये खिलाड़ियों...

    वीडियो- 36.2 ओवर में एक बार फिर विराट कोहली नहीं रख सके अपने गुस्से...

    भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। ईडन गार्डन में खेले...

    जर्मन लीग : स्टटगार्ट ने डार्टमंड को 2-1 से हराया

    बर्लिन, 18 नवंबर; बोरूसिया डार्टमंड का हार का सिलसिला जारी है। जर्मन लीग के 12वें दौर में शुक्रवार को स्टटगार्ट के हाथों उसे 1-2 से...

    इरफ़ान पठान ने किया बड़ा खुलासा, कोहली की वजह से नही बल्कि इस कोच...

    भारतीय क्रिकेट में हाल में ही बेहद बड़ा बदलाव हुआ हैं. टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ-साथ सीनियर खिलाड़ी भी मैदान पर काफी ज्यादा...

    आशीष नेहरा ने खुद खोला राज इस वजह से उन्हें देखकर हंसने लगे कोहली...

    भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज रहे आशीष नेहरा ने हाल ही में अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कहा है। आशीष नेहरा ने...