बीसीसीआई कर रही है इस खिलाड़ी के साथ बड़ी नाइंसाफी, एक साल बीतने के बाद अब.......... - Sportzwiki
एडिटर च्वाइस

बीसीसीआई कर रही है इस खिलाड़ी के साथ बड़ी नाइंसाफी, एक साल बीतने के बाद अब……….

  • क्रिकेट में हमने कई बार ऐसा देखा हैं कि, कई खिलाड़ियों को टीम में मौका मिलता हैं, और वो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन भी करता हैं, लेकिन उसके बाद में अचानक से टीम से निकाल दिया जाता हैं. ऐसा ही कुछ भारत के बल्लेबाज केदार जाधव के साथ हुआ था. लेकिन अब उनको फिर से जिंम्बाब्वे दौरे के लिए टीम में मौका मिला हैं.

    पिछले साल जब भारतीय टीम जिंम्बाब्वे दौरे पर गयी थी, तब भारतीय टीम में कई युवा खिलाड़ीयों को मौका मिला था, जिसमे एक नाम केदार जाधव का भी था. केदार जाधव ने पिछले बार के जिंम्बाब्वे दौरे के आखिरी वनडे मैच में भारत के लिए शानदार शतक लगाया था, और भारत को जीत दिलाई थी. उस मैच में केदार जाधव ने 87 गेंदों पर नाबाद 105 रनों की पारी खेली थी.

    फिर भारतीय टीम भारत वापस लौटी, तब केदार जाधव ने ये जरूर सोचा होगा कि, उनकी भारतीय टीम में अब जगह पक्की हो जाएगी. लेकिन उसके बाद भारत ने पिछले 1 साल में 10 वनडे खेले, लेकिन केदार जाधव को 15 की टीम में भी जगह नहीं मिली. भारतीय मिडल अॉर्डर में बदलाव होते रहें, लेकिन केदार जाधव का नाम नहीं आया. लेकिन अब फिर से जिंम्बाब्वे दौरे के लिए उनको टीम में शामिल कर दिया गया हैं.

    उनको जिंम्बाब्वे दौरे के लिए टीम में जगह मिली हैं ये काफी अच्छी बात हैं, लेकिन बड़ा सवाल ये हैं कि, केदार जाधव को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका क्या सिर्फ जिंम्बाब्वे के खिलाफ ही मिलेगा? और क्या उन्हें अन्य भारतीय दौरों के लिए टीम में चुना नहीं जाएगा? ये सबसे बड़ा सवाल हैं. लेकिन केदार जाधव ये चाहेंगे कि, वे इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन कर, चयनकर्ताओं को बल्ले से जवाब दे.

    sw

    Most Popular

    Top