टी-20 के लिए युवराज सिंह एमसीसी में शामिल - Sportzwiki
क्रिकेट

टी-20 के लिए युवराज सिंह एमसीसी में शामिल

  • कुछ हफ्ते पहले जब भारतीय टीम का चयन किया जा रहा था, तब अधिकांश पूर्व कप्तान जैसे सुनील गवास्कर, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली ने युवराज को उनके द्वारा चुनी गयी सम्भावित खिलाडियों की सूचि में शामिल नहीं किया था, और इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी की गयी थी, कुछ लोगो का तो यह भी मानना था, कि युवराज को IPL में भी न शामिल किया जाये, और उन्हें IPL से भी दूर रखा जाये.

    लेकिन अब युवराज सिंह के प्रशंसको के लिए यह बड़ी खबर है, किएमसीसी ने दुबई में मार्च में होने वाले टी-20 टूर्नामेंट में खेलने के लिए युवराज को अपनी टीम में शामिल किया है. युवराज एमसीसी की तरफ से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक, इंटरनेशनल बैट्समैन निक काम्पटन और माइकल कारबेरी और नेपाल टीम के कप्तान पारश खड़का के साथ खेलेंगे.

    20 मार्च को शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में लंकाशायर, यार्कशायर और सक्सेस भी शामिल हो रही है.

    पिछले साल युवराज ने बिसेंट्री मैच में रेस्ट आफ वर्ल्ड की तरफ से एमसीसी के खिलाफ खेला था, जिसमे उन्होंने 132 रन बनाये थे.

    युवराज ने कहा:

    “मै इस टीम का हिस्सा बन कर बहुत उत्साहित हूँ, मै एमसीसी को इसके लिए धन्यबाद देना चाहूँगा, कि उन्होंने मुझे इस प्रकार का आफर देकर दुबई में पुनः खेलने का मौका दिया.

    उन्होंने आगे कहा:

    “इस टीम में कुछ अनुभवी और अच्छे खिलाडी है, इसलिए हमे यह टूर्नामेंट जितने की सम्भावना है.”

    वास्तव में यह न्यूज़ युवराज सिंह और उनके लाखो प्रशंसको के लिये खासी महत्वपूर्ण है, इस मैच से युवराज के पुनः इंडियन टीम में वापसी का रास्ता आसान हो जायेगा.

    यहाँ एमसीसी टीम पर एक नजर डाली गयी है:

    एलेस्टर कुक , निक कॉम्पटन (मिडिलसेक्स, कप्तान), माइकल कैरबेरी (हैम्पशायर), जेम्स हिल्डर्थ, जफर अंसारी , डेरिल मिशेल, सैम बिलिंग्स , मैट डन (सरे), क्रिस रसवर्थ (डरहम), ग्राहम ओनियंस (डरहम), एडम रिले , पारस खड़का, युवराज सिंह

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top