रविवार, 15 अक्टूबर को खेले जाने वाले एनुअल चैरिटी फुटबॉल मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स की टीमों का ऐलान कर दिया गया हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के अँधेरी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेला जायेंगा.

चैरिटी के लिए खेला जायेंगा मैच 

यह मैच एक चैरिटी के लिए खेला जाता हैं. जहाँ अभिषेक बच्चन इस मैच को अपनी चैरिटी ‘HUMANITY’ के लिए यह मुकाबला खेलते हैं, तो विराट कोहली यह मैच ‘THE VIRAT KOHLI FOUNDATION’ के लिए यह मैच खेलते हैं. इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ‘ALL HEART FC’ के लिये खेलते हुए दिखाई देंगे, जबकि बॉलीवुड स्टार्स की टीम का नाम ‘ALL STARS FC’ हैं.

मैच में ‘ALL HEART FC‘ की कमान विराट कोहली सँभालते हुए दिखाई देंगे, जबकि ‘ALL STARS FC‘ की कमान का जिम्मेदारी रणबीर कपूर को सौंपी गयी हैं.

पिछले साल भी हुआ था मुकाबला 

दोनों टीमों के बीच यह चैरिटी मैच पिछले साल भी खेला गया था. जहाँ दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था. पिछले साल ALL STARS FC की टीम की अगुवाई अभिषेक बच्चन ने की थी और यह मुकाबला 2-2 के साथ ड्रा रहा था.

इस मैच में ALL HEART FC की टीम के लिए युवराज सिंह और के एल राहुल ने शानदार गोल किये थे. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि इस मैच से जुटाया गया सारा धन चैरिटी को दिया जायेंगा. वही इस मैच को कराने की फल कोर्नस्टोन एंटरटेनमेंट ने की हैं.

पिछले साल एक बेहद ही रोमांचक मैच देखने को मिला था और इस बार भी सभी खेल प्रेमी एक बड़े और बेहद ही जोरदार मैच की आस लगाये बैठे हैं. आइये डालते हैं, एक नजर दोनों टीमों पर:

ALL HEART FC:

विराट कोहली (कप्तान), एमएस धोनी, शिखर धवन, के एल राहुल, पीआर श्रीजेश, श्रेयस इय्यर, मनीष पाण्डेय, रोहन बोप्पना, अनूप श्रीधर, युजवेंद्र चहल, बी मंगलदास, भुवनेश्वर कुमार, अनिरुद्ध श्रीकांत, केदार जाधव, एस बद्रीनाथ, हार्दिक पंड्या, अजिंक्य रहाणे, पवन नेगी, रोहित शर्मा, ज़हीर खान, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, जोंटी रोड्स और उमेश यादव. 

ALL STARS FC: 

रणबीर कपूर (कप्तान), अभिषेक बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर, डीनु मोरिया, शूजित सिर्कार, कार्तिक आर्यन, अरमान जैन, शबीर अहलुवालिया, सचिन जोशी, निशांत मेहरा, अपरशक्ति खुराना, जिम सर्भ, विवियन डसना, करणवीर मेहरा, राज कुंद्रा, अधर जैन, विक्रम थप्पा, रोहन श्रेष्ठा, मार्क रोबिनसन, हरप्रीत बवेजा और शशांक खैतान.

  • SHARE
    क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट से बेहद प्यार हैं. हमेशा से ही क्रिकेट के बारे में लिखना बहुत पसंद हैं. सचिन तेंदुलकर मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.

    Related Articles

    मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया उसका नाम जिसकी वजह से मिला श्रेयष अय्यर...

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ रविवार से शुरू हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद ही कीवि टीम से तीन मैचों की ही...

    भारतीय टीम में शामिल हुआ है ऐसा खिलाड़ी जो लगातार उगल रहा था अपने...

    भारत और न्यू ज़ीलैण्ड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों के बाद होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर...

    डेब्यू के 426 दिन बाद ही यह खिलाड़ी बना दुनिया का नम्बर 1 गेंदबाज,...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम की नई सनसनी युवा तेज गेंदबाज हसन अली इन दिनों विश्व क्रिकेट में छाए हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों...

    INTERESTING FACTS: एक ऑटो चालक का बेटा आखिर कैसा बना टीम इंडिया का हिस्सा,...

    आज सोमवार, 23 अक्टूबर का दिन पूरे हैदराबाद और खासकर सिराज परिवार के लिए एकदम खास और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन...

    INDvNZ:पहले वनडे मैच के दौरान हुआ एक हैरान करने वाली घटना, जाधव ने किया...

    भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच खेले गए तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच मुम्बई के वानखेडे़ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।...