जब इंग्लैंड कि टीम सिमट कर 66/5 के स्कोर पर जा पहुची, तब इस विषम परिस्थिति में धुँआ धाड़ बल्लेबाज़ी करते हुए जेम्स टेलर ने 82 रन और विकेट कीपर बल्लेबाज़ जोस बटलर ने 67 रन जोड़ कर अपनी टीम को मुश्किलों से उबार । इनके इस प्रदर्शन कि बदौलत इंग्लैंड कि टीम ने पर्थ पर जीतते हुए ट्राई सिरीज़ के फाइनल मुकाबले में अपनी जगह बना ली है । अब एक फरवरी को इनका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में ही होगा ।

भारतीय पारी इस प्रकार थी:

201 रनों के लक्ष का पीछा करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत धीमी रही, उनके सलामी बल्लेबाज लेन बेल 14 रन बना कर आउट हो गए । मोइन अली भी बल्लेबाजी में कुछ कमाल नही दिखा पाए और अक्सर पटेल की गेंद पर आउट हो गए । इंग्लैंड के खिलाड़ी जो रूट, इयोन मोर्गन और रवि बोपारा को एक के बाद एक पविलियन का रास्ता दिखाते हुए स्टुअर्ट बिन्नी ने इंग्लैंड कि टीम में खलबली मचा दी । जबकि जेम्स टेलर ने 41 गेंद पर केवल 12 रन ही जोड़े थे, पर इसके बाद जोस बटलर और स्टुड ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 125 रन जोड़ कर इंग्लैंड को जीता दिया ।

संक्षिप्त स्कोर : भारत 200 (रहाणे 73, फिन 3-36, अली 2-35), 3 विकेट से जीतते हुए इंग्लैंड 201/7 (टेलर 82, बटलर 67, स्टुअर्ट बिन्नी 3-33)

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    सीरीज हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी...

    ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी...

    बर्थडे स्पेशल: ये हैं WWE के मालिक की बेटी की वो तस्वीरे जिसे WWE...

    स्टेफनी मैकमोहन ने कल ही अपना जन्मदिन मनाया है, वे इस समय WWE की ब्रांड मेनेजर के पद पर तैनात हैं. इसके साथ साथ...

    सचिन तेंदुलकर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर की ये भविष्यवाणी, बताया कितने मैच में...

    इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम को मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ मिली शानदार जीत...

    WWE NEWS: अंडरटेकर की वापसी पर जॉन सीना ने फेरा पानी, कह डाली ये...

    नो मर्सी में रोमन रेन्स से हार जाने वाले जॉन सीना इस समय बुरे समय से गुजर रहे हैं. इस हार के बाद उनकी...

    अजीबोगरीब: होलकर क्रिकेट मैच के दौरान एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार अम्पायर ने...

    भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच में टीम इण्डिया ने मेेहमान आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ...