बीती रात रैना की बेहतरीन बल्लेबाज़ी और नेहरा की तूफानी गेंदबाज़ी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 27 रनों से हरा दिया. लेकिन अच्छी गेंदबाज़ी के साथ-साथ चेन्नई की बेहद अच्छी फील्डिंग ने भी इस जीत में उनका साथ दिया.

कल चेन्नई की पारी की सबसे बेहतरीन कैच लपकी फॉफ डू प्लेसी ने. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज़ मानविंदर बिसला और रूसो चेन्नई द्वारा दिये गये लक्ष्य का पीछा करने उतरे. और बैंगलोर के इन दोनों बल्लेबाज़ों ने अपनी टीम को तूफानी शुरूआत दिलाई.

लेकिन जब मानविंदर बिसला खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे थे, और लग रहा था, बंगलौर इस लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लेगी, तभी आशीष नेहरा की गेंद पर बिसला के बल्ले का किनारा लेकर गेंद हवा में ऊंची उछली और चेन्नई के फील्डर फाफ डूप्लेसी ने बेहतरीन तरीके से पीछे दौड़ते हुए एक हाथ से एक शानदार कैच लपका. और बिसला को पवेलियन भेज कर चेन्नई को पहली बड़ी सफलता दिलाई.

 

पहली पारी में डूप्लेसी जब बल्लेबाज़ी करने आये तो उनके हाव भाव से यही लग रहा था, कि वो फिटनेस समस्याओं से जूझ रहे  है,र आए लेकिन फिर भी उन्होनें बिसला का महत्वपूर्ण कैच लपकते हुए टीम को पहली सबसे बड़ी सफलता दिलाई.

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    अफ्रीका दौरे पर लगातार फेल होने के बावजूद इस वजह से रोहित शर्मा को...

    भारतीय टीम वर्तमान समय में साउथ अफ्रीका के दौरें में है जहां भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच बुधवार 21 फरवरी को...

    STATS: सेंचुरियन में खूब चला मनीष पाण्डेय, धोनी और क्लासें का बल्ला मैच में...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    किसने क्या कहा : हेनरिक क्लासें के आगे फीकी पड़ी धोनी की पारी तो...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला गया. दोनों देशों...

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार पचा नहीं पा रहे विराट कोहली, सीधे तौर...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी-20 खेला जा रहा है. इस तरफ जहाँ इस मैच को जीत कर भारत सीरीज में...

    SAvIND: मैन ऑफ मैच लेते हुए क्लासेन ने कहा पूरा हुआ मेरे बचपन का...

    भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जा रहा है. जहाँ साउथ अफ्रीका इस मैच को जीत कर...