ऑस्ट्रेलियन मीडिया ख़बरों के अनुसार क्रिस गेल का बीबीएल में यह लास्ट सत्र है. क्रिस गेल वर्तमान समय में मेलबर्न रेनेगाडेस की तरफ से खेल रहे हैं. और अपना अगला मैच मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ खेलेंगे. अभी हाल ही में गेल द्वारा एक रिपोर्टर को गलत मैनर में जवाब देने की वजह से उन्हें 10k डॉलर जुर्माना भरना पड़ा था.

ऑस्ट्रेलिया मेर मशहूर पत्रकार रोबर्ट ने कहा कि ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट में उनके स्थान पर बहुत से खिलाड़ी पड़े हुए है. उन्होंने कहा, कि अगले साल बीबीएल में उनकी उपस्थिति मंजूर नहीं की जायेगी.

उन्होंने उनके अन्य विवाद के बारे में भी बात की. उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक महिला को उसके गुप्तगु को प्रकाश में लाने का आरोप लगाया गया है, जिसमें गेल के उपर संगीन आरोप है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में अपने अपराध अभी तक साबित नहीं हुआ है, लेकिन यह टूर्नामेंट उनकी मदद नहीं करेगा. 
 
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलेन बॉर्डर ने क्रिस गेल के बारे में कहा कि गेल पर जुर्माना लगने से उनके ऊपर कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ने वाला है. उन्होंने 30 मिलियन से ज्यादा कमाए हैं. उन्होंने कहा कि या तो उन्हें ससपेंड कर देना चाहिए या उनके इस मामले को गंभीर रूप से लेना चाहिए.
अभी यह सब कोई ऑफिसियल नहीं है. और हमें सत्र के अंत तक इस बारे में ऑफिसियल कन्फर्मेसन मिलने का इंतज़ार है.  
  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर...

    भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज सोमवार को कोलकता के ईडन गार्डन में पहला टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हो गया है,...

    शादी से पहले शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को कहा जोरू का गुलाम, तो...

    कोलकाता में भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच बिना किसी के समाप्त हो गया. कोलकाता टेस्ट भले ही ड्रा...

    ‘विश्व बाल दिवस’ के मौके पर सचिन तेंदुलकर ने बच्चों को जीवन में सफलता...

    क्रिकेट की दुनिया में अनगिनत रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बच्चों को अपने एक बयान...

    जब मैदान पर लोकेश राहुल की यह बात सुन जोर जोर से हँसने लगी...

    ईडन गार्डन में खेल गया पहला टेस्ट ड्रा रहा. मगर इस मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने दिल जीत लिया.  पहली...

    विराट कोहली या रवि शास्त्री नहीं, बल्कि इस पूर्व दिग्गज भारतीय कप्तान को दिया...

    कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया मुकाबला पहला टेस्ट भले ही ड्रा साबित हुआ हो. मगर भारतीय टीम...