...तो क्रिस गेल अब चले मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़ने! - Sportzwiki
क्रिकेट

…तो क्रिस गेल अब चले मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़ने!

  • क्रिकेट डेस्‍क। वेस्‍टइंडीज के स्‍टार बल्‍लेबाज क्रिस गेल आधुनिक क्रिकेट के सबसे रंगारंग चरित्र हैं। वह हमेशा ही लाइमलाइट में रहते हैं चाहे वह मैदान के अंदर हो या बाहर। गेल अब एक बार फिर से चर्चा में है और इस बार कारण है उनका मैनचेस्टर यूनाइटेड स्‍टेडियम में इंग्लिश प्रीमियर लीग के दौरान पहुंचना। गेल का कहना है कि उन्‍हें मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर जोस मोर्नो ने बुलाया था और उनसे क्‍लब ज्‍वाइन करने संबंधी बातचीत हुई।

    इस स्‍टार बल्‍लेबाज का प्रदर्शन अगर आईसीसी वर्ल्‍डकप टी20 में इंग्‍लैंड के खिलाफ छोड़ दिया जाए तो कुछ खास नहीं रहा है। इस वर्ष वह मैदान पर ज्‍यादा कुछ कमाल नहीं दिखा सके। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर की ओर से खेलते हुए भी उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। उन्‍होंने आईपीएल में 10 मैचों में 227 रन बनाए हैं।

    गौरतलब है, कि गेल फुटबॉल क्‍लब में शामिल होने को लेकर मजाक कर रहे थे और उनके प्रशंसक इस मजाक का शिकार हो गए। आज वह दुनिया भर के टी-20 क्‍लबों में उनकी सर्वाधिक मांग बनी हुई है। उन्‍होंने बताया कि वह वास्‍तव में समरसेट नेटवेस्ट ट्वेंटी -20 ब्लास्ट के लिए यहां पर पहुंचे हैं। उन्‍होंने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह मैनचेस्‍टर यूनाइटेड की जर्सी पहने हुए एक स्‍कार्फ को ऊपर किए हुए दिखाई दे रहे हैं।

    sw

    Most Popular

    Top