हाल ही में आपने कई बार पिएर्स मॉर्गन का नाम सुना होगा. मॉर्गन भारत में तबसे चर्चा का विषय बने जबसे उन्होंने भारत के रियो ओलिम्पिक प्रदर्शन पर टिपण्णी की थी.

उनकी इस टिपण्णी का जवाब नजफगढ़ के नवाब ने अपने ही अंदाज़ में दिया था और तभी से इन दोनों के बीच ट्विटर पर जंग शुरू हो गयी थी.

मॉर्गन ने उसके बाद सहवाग को ट्वीट करके कहा कि मैं तुमसे 10 लाख की शर्त लगाता हूं कि भारत के ओलिम्पिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड विश्वकप जीत जायेगा.

इस पर सहवाग ने कोई टिपण्णी नहीं की लेकिन अलग ही अंदाज़ में ट्वीट करके मॉर्गन को फिर से ट्रोल किया था. और उसक ठीक बाद ही एक ट्वीट में सहवाग ने लिखा था कि उन्हें भारत के जाने माने पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने मॉर्गन के भारत के ओलिम्पिक प्रदर्शन पर की गयी टिपण्णी पर बोलने के ऊपर बोलने के लिए बुलाया था लेकिन सहवाग यह नही समझते की उस शख्स को इतना एयर टाइम मिलना चाहिए, इसलिए उन्होंने शो पर जाने से इनकार कर दिया.

 

पिएर्स मॉर्गन ने इस पर पलटवार करते हुए लिखा था कि सहवाग मैं तुम्हारी जगह होता तो मैं भी शो का हिस्सा नहीं बनता, भारत के ओलिम्पिक रिकॉर्ड के लिए टीवी पर चर्चा करना मुश्किल है.

सहवाग ने तो मॉर्गन की इस बात का जवाब नहीं दिया लेकिन, कल रात वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने ज़रूर मॉर्गन को ट्विटर पर ट्रोल किया. गेल ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमे मॉर्गन, इंग्लैंड के बल्लेबाज़ केविन पीटरसन और वेस्टइंडीज़ के तेज़ गेंदबाज़ टिनो बेस्ट के साथ खड़े है.

गेल ने तस्वीर डालते हुए लिखा कि यहाँ बस एक ही लेजेंड है बाकी 2..

  • SHARE
    सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली और नोवाक जोकोविच.

    Related Articles

    VIDEO: भारत ने अपने अंतिम एकादश में जोड़ा एक और लेग स्पिनर 300 से...

    आज रविवार, 24 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का तीसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों टीमों के बीच...

    आज ही के दिन पाकिस्तान को हरा कर पहला टी-20 वर्ल्ड कप अपने नाम...

    भारतीय टीम के लिये 2007 साल की शुरुआत कुछ खास नही रही थी. भारत को 2007 में खेलें गए 50 ओवर के  वर्ल्ड कप...

    तीसरे वनडे में इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर श्रृंखला जीतने के इरादे...

    चेन्नई और कोलकाता एकदिवसीय जीतने के बाद मेजबान भारतीय टीम के हौसले एकदम बुलंद दिखाई दे रहे हैं. भारतीय टीम का प्रदर्शन भी तक...
    विराट कोहली

    युवराज सिंह के 2 बहुत ही खास रिकॉर्ड को तीसरे वनडे में तोड़ देंगे...

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. विराट कोहली ऐसे बल्लेबाज हैं, जो अपनी नाकामियों से लगातार सीखते हैं....

    इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताया ऑस्ट्रेलिया को उसकी गलती, बताया क्यों करना पड़...

    यदि किसी चीज में विविधताएं होती हैं तो वह जीवन में खाने में मसाले की तरह काम करती हैं. साथ ही वह कई दिक्कतों...