जैसे-जैसे दूसरे सेमीफाइनल नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे ऑस्ट्रेलिया की डर भीसामने आ रहा है। और इसी गुरुवार को ऑस्ट्रेलियन टीम भारत से भिड़ने वाली है।  स्टुअर्ट क्लार्क जो ऑस्ट्रेलिया वर्तमान कप्तान है, उन्होंने सोमवार को कहा,

“दोनों टीमें में बस एक ही चीज अलग है,और वो है अश्विन हैं।”

क्लार्क और ऑस्ट्रेलिया टीम के डर का मुख्य वजह है, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड और जैसा सभी को पता है, कि सिडनी में सेमीफाइनल मुकाबला होगा , जहांप्रमुख हथियार स्पिनर को माना जाता है.

क्लार्क ने कहा भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से काफी मजबूत नजर आ रही है, और वो है उनका गेंदबाजी जिसमे मुख्य रूप से स्पिनर गेंदबाज.

स्टुअर्ट क्लार्क ने कहा,

“धोनी की टीम ने पिछले एक महीने में अपने प्रदर्शन में  सभी को हैरान कर देने वाला सुधार किया है।मुझे लगता है कि सेमीफाइनल में भारत का पलड़ा थोडा नहीं बल्कि बहूत भारी है, क्योंकि उसके पास रविचंद्रनअश्विन जैसे अच्छे स्पिनर गेंदबाज हैं। वे बहूत अच्छे गेंदबाज है, और वहीँ दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के पास कोई खास स्पिनरनहीं है।”

क्लार्क ने आगे कहा:

“यह शायद हो सकता था, किऑस्ट्रेलिया टीम में एक एक्सपर्ट स्पिनर रख सकता था । लेकिन हम इस बात से भी नहीं मुकर सकते की हमारे पास वनडे का अच्छा स्पिनर मोजूद नहीं है।”

इससे पहलेग्लेन खिलाडी मैक्सवेल, जोश हेजलवुड, जेम्सफल्कनर के दिए गए सही बयानों में भी भारतीय स्पिन अटैक से भयभीत बयान दिख चुका है.

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बड़ी खबर: आज शाम ठीक 7 बजे मोहम्मद कैफ करेंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान...

    इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} जैसे जैसे यह टूर्नामेंट नजदीक आता जा रहा हैं, वैसे वैसे खेल प्रेमियों के बीच इस लीग को लेकर उत्साह...

    वीडियो: PSL के उद्घाटन सेरेमनी में पहुंचे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने डैरेन सैमी...

    मौजूदा समय में कपिल शर्मा टीवी के लाइमलाइट से दूर चल रहे हैं। हालांकि इसके बावजूद उनका क्रेज कम नहीं हुआ है। यही वजह...

    ऑस्ट्रेलिया की इस महिला क्रिकेटर को अपने ही देश के इस स्टार खिलाड़ी से...

    क्रिकेट खिलाड़ियों का संबंध फिल्मी दुनिया की हसीनाओं के साथ तो जुड़ते अक्सर ही देखने को मिलना है। भारतीय खिलाड़ियों का बॉलीवुड की एक्ट्रेस...

    किसने कहा: “मुझे ब्रोक लेसनर से पिछला हिसाब चुकता करना है और उनके साथ...

    ब्रोक लेसनर को ना केवल WWE का बल्कि रेस्लिंग इंडस्ट्री का बीस्ट कहा जाता है और यही वजह है कि उनके साथ एक मैच...

    LEAK: जॉन सीना नहीं बल्कि यह रेस्लर बनेगा एलिमिनेशन चैम्बर का विजेता, जाने नाम

    रॉ के एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट में अब बस कुछ ही घंटे रह गये हैं, और इसके लिए फैन्स अभी से ही ख़ासा...