अनंतपुर। टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के एक मामले में आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिला की एक स्थानीय अदालत ने जो गैर जमानती वारंट जारी किया था, वह उसने वापस ले लिया है।

खबरों के मुताबिक, यह जानकारी धोनी का प्रबंधन देखने वाली कंपनी रीति स्‍पोर्ट्स ने दी है। उन्‍होंने बताया कि वकील रजनीश चोपड़ा ने एक यचिका डाली थी कि वारंट को रद्द किया जाए। इसी के बाद याचिका की सुनवाई करते हुए गैर जमानती वारंट को रद्द कर दिया है।

अदालत ने चोपड़ा के तर्कों को स्वीकार करते हुए धोनी के खिलाफ गैर जमानती वारंट वापस ले लिया और इस मामले को अगली सुनवाई के लिए 25 फरवरी को सूचीबद्ध कर दिया। यह मामला अप्रैल 2013 में एक बिजनेस पत्रिका के कवर पर छपी धोनी की तस्वीर को लेकर है।

 

इस पत्रिका में धोनी को विष्‍णु के अवतार में दिखाया गया था। धोनी ने इसपर कहा था कि उन्‍होंने ऐसा कोई शूट नहीं कराया है। और न ही उन्‍हें इस बात के लिए किसी ने पैसे दिए हैं। यह सिर्फ और सिर्फ पत्रिका ने ही बिना इजाजत खबर और तस्‍वीर छापी है।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    SAvIND: 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...

    दुसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट छोड़ खेला यह दिलचस्प खेल,...

    भारतीय टीम को अपने साउथ अफ्रीका दौरें के टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारतीय...

    OMG! कुलदीप यादव के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ...

    सोशल मीडिया... मौजूदा समय में सोशल मीडिया का जलवा हार जगह देखने को मिलता हैं. क्या आम और क्या खास हाल फ़िलहाल के समय...

    SAvIND: दूसरे T20I से पहले आई बुरी खबर रद्द हो सकता है ये मैच,...

    आज बुधवार, 21 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जायेगा. दोनों देशों...