पुणे। टीम इंडिया को मंगलवार को तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में पांच‍ विकेट से हराने के बाद श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंदीमल बहुत खुश हैं।

उत्साहित कप्तान ने कहा- मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। मेरे ख्याल से टॉस बहुत महत्वपूर्ण था। पिच पर कुछ ताजा घास दिख रही थी। हमने टॉस जीता और भारत पर शुरुआत से दबाव बनाया।

चंदीमल ने पहले मैच में मिली जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया। उन्‍होंने कहा- हमारे गेंदबाजों को पूरा श्रेय जाता है। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। यह युवा टीम है। हर बार हम जब इनसे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं तब इन्होने अपना काम बेहतरीन  तरीके से किया है।

हालांकि चंदीमल यह कहने से नहीं चूके, क‍ि कई सीनियर खिलाडि़यों की कमी उनकी टीम को खल रही है। उन्होंने कहा- हमें कई सीनियर खिलाडि़यों की कमी खल रही है, लेकिन युवाओं ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठाई है और मौके का फायदा उठाया है।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बर्थडे स्पेशल:आखिर कैसे पड़ा कुंबले का जंबो नाम, जानिए इसके पीछे की बेहद रोचक...

    17 अक्टूबर 1970 में जन्मे अनिल कुंबले ने अपना 47वां बर्थडे कल सेलीब्रेट किया। भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे महान गेंदबाज के रूप में...

    TOP 5: इन पांच बूकिंस के सहारे TLC को बनाया जा सकता है फैन्स...

    अगले हफ्ते सन्डे यानी 22 अक्टूबर को रॉ का एक्सक्लूसिव पे पर व्यू इवेंट TLC होने जा रहा है. इस इवेंट में कई धमाकेदार...

    केरल हाई कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित किये जाने के बाद श्रीशंत ने खोया आपा, इन...

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत पर 2013 में आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा। इसके बाद शांताकुमारन श्रीसंत...

    VIDEO: जब कोहली क्रिकेट के मैदान को छोड़कर फुटबाॅल के बीच मैदान पर करने...

    भारत देश में क्रिकेट को लेकर गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पर आज के दिन भारतीय फैंसों का दिल क्रिकेट से हटकर...

    TOP 5: WWE के भारत दौरे में इन पांच बातों की फैन्स उम्मीद लगा...

    WWE भारत में 8 और 9 दिसम्बर को अपना लाइव इवेंट करने जा रही है, यह इवेंट नई दिल्ली के इंदिरा गाँधी स्टेडियम में...