जब इन क्रिकेटरो का आया शादीशुदा औरतो पर दिल - Sportzwiki
क्रिकेट

जब इन क्रिकेटरो का आया शादीशुदा औरतो पर दिल

  • प्यार और उम्र की कोई सीमा नहीं होती, और क्रिकेटर भी इससे दूर नहीं है. अनिल कुंबले, वेंकटेश प्रसाद, और शिखर धवन ऐसे खिलाडी है, जिन्होंने सामाजिक परंपराओं को तोडा, और अपनी शर्तों को चुना.

    अनिल कुंबले और चेतना:

    क्रिकेट की पिच पर कुंबले महान खिलाडी थे, और अपने निजी जीवन में भी वे जुझारू इंसान है. कुंबले का दिल चेतना पर आया और चेतना भी अपने पति के साथ खुश नहीं थी. फिर चेतना ने अपने पति को तलाक दे दिया. और फिर कुंबले ने उनसे शादी की, अब उनके दों बच्चे है.

    शिखर धवन और आयशा:

    आयशा की शादी अॉस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से हुई थी, जो दस साल तक चली थी. धवन और आयशा की मुलाकात फेसबुक पर हरभजन ने करवाई थी. फिर दोनों को प्यार हुआ और शादी का फैसला किया. उनका परिवार इसके लिए शुरूआत में राजी नहीं था. आयशा की पहले दों बेटीया है, और अब धवन का एक बच्चा है.

    मुरली विजय और निकिता:

    निकिता की शादी भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से हुई थी. लेकिन जब विजय और निकिता एक दुसरे के नजदीक आये, तो दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया. और फिर निकिता और मुरली विजय ने शादी की. उनका एक बच्चा भी है.

    इमरान खान और रेहम खान:

    इमरान खान की ये दूसरी शादी है. इमरान और रेहम दोनों की ये दुसरी शादी है. रेहम एक जर्नलिस्ट है, और पिछले साल इन दोनों की शादी हुई.

    वेंकटेश प्रसाद और जयंती प्रसाद:

    वेंकटेश की पत्नी उनसे 9 साल बडी है. इस शादी के लिए वेंकटेश का परिवार राजी नहीं था, लेकिन बाद में वे मान गये थे. जयंती की पहले से शादीशुदा थी, लेकिन वेंकटेश के प्यार में पडने के बाद पहली शादी कोई मायने नहीं थी. दोनों का अब एक बेटा है.

    sw
    Click to comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Top