वेस्ट इंडीज के महान खिलाडी रहे “कर्टली एम्ब्रोस” ने पैसे और चमक दमक से सजे आईपीएल में खेल रहे वेस्ट इंडीज के खिलाडियों को अपने करियर के साथ सावधान रहने को कहा है.

दिग्गज तेज़ गेंदबाज रहे “एम्ब्रोस” वेस्ट इंडीज की राष्ट्रिय टीम के कोच हैं. उन्होंने कहा कि “आईपीएल में खेल रहे उनके खिलाडियों को सीधे तौर पर टेस्ट टीम में शामिल होने का मौका नहीं मिलेगा उन्हें वह स्थान हासिल करने के लिए खुद को साबित करना होगा.”

एम्ब्रोस ने काका कि ” खिलाडियों को आईपीएल लीग से मिल रहे प्रस्तावों के बारे में उन्हें पता था लेकिन खिलाडियों द्वारा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ कर घरेलु लीग्स में शामिल होने का खामियाज़ा तो भरना ही होगा.”

एम्ब्रोस जो कि चाहते थे कि “टेस्ट मैचों के दौरान विरोधी टीमों के सामने उनकी टीम सबसे बढ़िया और मजबूत टीम हो लेकिन दुर्भाग्यवश वे महान खिलाडी आईपीएल में होने के कारण टेस्ट में शामिल नही हुए. यह खिलाडियों का अपना निर्णय होता है हम उसे बदल नहीं सकते.”

आईपीएल द्वारा प्रस्ताव भी इतने लुभावने दिए जाते हैं कि कोई उनसे मुह कैसे फेरे लेकिन अब आईपीएल से लौटने के बाद वेस्ट इंडीज के खिलाडियों को टेस्ट टीम में सीधे सीधे जगह नहीं मिलेगी.
 

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    भारत का ये क्रिकेट स्टेडियम बनेगा अफगानिस्तान टीम का होम ग्राउंड, कही आपके शहर...

    भारत और अफगानिस्तान क्रिकेट के बीच रिस्ते की मिठास एक बार फिर देखने को मिली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारत...

    टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब विराट कोहली ने बताया वनडे और टी-20 सीरीज...

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत को एक बुरी तरह से हार मिली थी जिसमें भारत को 208 रनों का...

    शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, तो मिला ऐसा जवाब नहीं थी...

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती के नजारे कम ही देखने को मिलते है, लेकिन क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे...

    स्टोक्स, गंभीर, युवराज या स्टार्क नहीं बल्कि सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला यह दिग्गज...

    अब कुछ ही दिनों बाद आईपीएल 2018 की नीलामी का आयोजन होना है. इस आईपीएल नीलामी में दुनिया भर के 1122 खिलाड़ियों ने हिस्सा...

    RUMOUR: इस वजह से उड़ाई गयी थी डेनियल ब्रायन के इस बार की रॉयल...

    डेनियल ब्रायन आये दिन अपनी रिंग वापसी की ओर इशारा देते रहते हैं, हाल ही उनका नाम तब अचानक से सुर्ख़ियों में आ गया...