जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन हाल ही में चोट की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ अधिकांश टेस्ट नहीं खेल सके थे और मंगलवार को उन्होंने तैराकी करते समय सफेद शार्क का सामना करके खुद को और अधिक नुकसान पहुंचा दिया। जी हां, स्टेन और सफेद शार्क के बीच मुठभेड़ हुई है।

स्टेन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ एक पिंजरे में खड़े है और सफेद शार्क उन्हें खाने का प्रयास करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। शार्क ने कई बार पिंजरे की जाली पर अपना जोर आजमाया, लेकिन असफल होने पर वह दूर चली गई।

32 वर्षीय गेंदबाज के दो में से एक वीडियो में दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेस ऑफिसर लेराटु मालेकुटु के पानी के अंदर ही चिल्लाने की आवाज स्पस्ट सुनने को मिली है।

 

स्टेन ने पहला वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- तब कोई मजाक नहीं चला जब शार्क पास में आई। शानदार। आप पानी के अंदर से लेराटु की चिल्‍लाने की आवाज सुन सकते हैं। मजा आ गया।

वीडियो में स्पस्ट दिख रहा है कि शार्क ने पिंजरे पर हमला बोल दिया था, लेकिन स्टील की इस जाली को नहीं तोड़ पाने के कारण वह दूसरे रास्ते पर निकल गई। पिंजरे में मौजूद हर व्यक्ति नांव से दूर चला गया ताकि वह खतरे से बच सके।

 

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम के विश्व कप जीतने पर वीरेंद्र सहवाग ने...

    क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से भारतीय टीम ने अपना परचम लहरा दिया है. भारतीय दृष्टिहीन टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल...

    PHOTOS: आईपीएल की इस एंकर ने शेयर की अपनी न्यूड फोटो, बंद कमरे में...

    आईपीएल की हॉट एंकर शिबानी दांडेकर एक बार फिर से चर्चा में है. हाल में ही शिवानी ने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर की है....

    फोटोज: तीसरे टेस्ट से पहले लोकेश राहुल ने किया कुछ ऐसा देख खौल उठेगा...

    एक तरफ जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम अफ्रीका में खराब प्रदर्शन करते हुए लगातार हारती जा रही है और दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के...

    इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने क्विंटन डी-कॉक और अपने बिच का किया...

    साउथ अफ्रीका के विकेट कीपर बल्लेबाज क्वेंटम डी-कॉक और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर को काफी दिनों से सोशल मीडिया पर...

    IPL 2018: जब आईपीएल में धोनी ने अपने करारे जवाब से किया था केविन...

    भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही अपनी हाज़िर जवाबी के लिए जाने जाते है. वो हमेशा से ही अपनी बा...