डेल स्टेन के साथ पाकिस्तानी गेंदबाज ने उड़ा डाला ऑस्ट्रेलिया के कप्तान का मजाक

स्टीव स्मिथ ने एकदिवसीय सीरीज छोड़ी, ट्विटर पर उड़ा स्टीव का मजाक, एकदिवसीय मैच के बीच स्टीव का बना मजाक

2
617

आज ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने श्रीलंका के खिलाफ चल रही श्रृंखला के बाकी मैच में न खेलने का निर्णय लिया है। उनके इस तरह ऑस्ट्रेलिया टीम को बीच मजधार में छोड़कर जाने पर आलोचना की जा रही है। अब डेविड वार्नर उनकी अनुपस्थिति में कप्तान की जिम्‍मेदारी सम्‍भालेंगे। संयास के पहले ही बॉलीवुड में कदम रखने कों तैयार यह दिग्गज खिलाड़ी

वहीं इस सारे मामले के बीच दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने अपनी बात को काफी मजाकिया अंदाज में कहते हुए नया मोड़ दे दिया है।

कुछ घंटे पहले दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फरहान बेहराडिन ने एक ट्वीट किया। वो भी उस समय जब वो अपने घर पर गहरी नींद में सो रहे थे। ट्वीट था ‘अपने बेड पर सो कर उठना अनमोल है’।

डेल स्टेन ने मौके की नज़ाकत को भांपते हुए स्टीव स्मिथ की चुटकी लेते हुए ट्वीट का जवाब दिया। जवाब था कि ‘स्‍टीव स्मिथ इस बात से सहमत होंगे’।

वहीं पाकिस्तानी गेंदबाज इरफ़ान खान ने कहा, “मैन दैट्स हर्ट”

 

अब देखा जाए तो यह हंसी उड़ाने का बेहतर तरीका निकाला गया है। मजे भी ले लिये और कुछ गलत भी नहीं कहा।

यह भी पढ़े: रियों से लौटी भारतीय खिलाड़ी हुई जीका की शिकार, खतरे में जान

मामला अभी ताजा है और आगे बहुत कुछ होने को है। अब देखना यह है काफी दिलचस्प होगा, कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टेन कों किस अंदाज में इसका जबाब देते है.

यह भी पढ़े: मैच से पहले वेस्टइंडीज के आलराउंडर खिलाड़ियों से डरे भारतीय कप्तान, दिया बड़ा बयान

स्‍टीव स्‍मिथ ने मैच बीच में छोड़ने का निर्णय तब लिया जब आस्‍ट्रेलियन टीम सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मैच हार गयी। अभी जल्‍द ही आस्‍ट्रेलिया टीम को उसी की घरेलू मेजबान टीम ने टेस्‍ट सीरीज में 3-0 से हराया था।