बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हितो के टकराव मामले में सफाई देते हुए कहे की भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ कोई भी जांच नहीं चल रही है, वास्तव में मेरे बयान को तोड़-मडोडकर पेश किया गया है.

रविवार को छपे एक न्यूज़ में कहा गया था, कि बीसीसीआई की अनुशासन समिति की 3 सदस्यी टीम धोनी के खिलाफ हितो के टकराव की जाँच कर रही है, जिसके सदस्य जगमोहन डालमिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया और केपी कजारिया है.

डालमिया ने बीसीसीआईदवारा एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके कहा, कि-

“महेंद्र सिंह धोनी के हितो के टकराव मामले में मेरी बात को तोड़ कर पेश किया गया है, मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है, और न ही धोनी के उपर कोई जाँच चल रही है.”

यह मामला तब सामने आया जब धोनी का रीति स्पोर्ट्स कम्पनी से सम्बन्धो का खुलासा हुआ, रीति स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, जो धोनी के अलावा सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा के व्यावसायिक हितों का ध्यान रखती है, साथ ही यह कम्पनी कुछ भारतीय क्रिकेटर्स का प्रबंधन देखने के अलावा आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मार्केटिंग पोर्टफोलियो भी संचालित करती है.

यह कम्पनी अरुण पाण्डेय की है, जो धोनी के करीबी दोस्त है, साथ ही यह भी कहा जाता है, कि धोनी की इस कम्पनी में 15% की साझेदारी है, जबकि अरुण पाण्डेय का कहना है, कि उन्होंने अपनी हिस्सेदारी निकाल ली है, अब उनका इस कम्पनी में कोई हिस्सेदारी नहीं है.

 

  • SHARE

    Related Articles

    चेतेश्वर पुजारा के नाम टेस्ट क्रिकेट में दर्ज हुई एक बेहद खास उपलब्धि, ऐसा...

    कोलकाता, 20 नवंबर; भारत के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन एक नई...

    शादी की तैयारियों से दूर पंड्या इस समय कर रहे है ये काम, फोटो...

    भारत के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या इस समय भारतीय टीम से दूर आराम कर रहे हैं. वही हाल में ही हार्दिक पंड्या के भाई...

    PHOTO: ये हैं NXT में नजर आने वाली शार्लेट बोरडैक्स की हॉट तस्वीरे, बोल्ड...

    WWE में NXT हमेशा ही एक अहम कड़ी मानी जाती है, क्योंकि इसमें नजर आने वाले रेस्लर अगर अच्छा परफॉर्म कर पाते हैं तभी...

    वीडियो: 52.2वें ओवर में श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पुजारा को आउट करने के लिए रचा...

    कोलकाता, 20 नवंबर (आईएएनएस)| भारतीय क्रिकेट टीम ने सोमवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन भोजनकाल तक अपनी...

    OMG!! दुविधा में फंसे स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार, नुपुर या नागपुर में करना...

    टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता में पहला टेस्ट खेल रहे हैं. हालंकि, उनका दूसरा टेस्ट खेलना...