बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हितो के टकराव मामले में सफाई देते हुए कहे की भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ कोई भी जांच नहीं चल रही है, वास्तव में मेरे बयान को तोड़-मडोडकर पेश किया गया है.

रविवार को छपे एक न्यूज़ में कहा गया था, कि बीसीसीआई की अनुशासन समिति की 3 सदस्यी टीम धोनी के खिलाफ हितो के टकराव की जाँच कर रही है, जिसके सदस्य जगमोहन डालमिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया और केपी कजारिया है.

डालमिया ने बीसीसीआईदवारा एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके कहा, कि-

“महेंद्र सिंह धोनी के हितो के टकराव मामले में मेरी बात को तोड़ कर पेश किया गया है, मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है, और न ही धोनी के उपर कोई जाँच चल रही है.”

यह मामला तब सामने आया जब धोनी का रीति स्पोर्ट्स कम्पनी से सम्बन्धो का खुलासा हुआ, रीति स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, जो धोनी के अलावा सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा के व्यावसायिक हितों का ध्यान रखती है, साथ ही यह कम्पनी कुछ भारतीय क्रिकेटर्स का प्रबंधन देखने के अलावा आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मार्केटिंग पोर्टफोलियो भी संचालित करती है.

यह कम्पनी अरुण पाण्डेय की है, जो धोनी के करीबी दोस्त है, साथ ही यह भी कहा जाता है, कि धोनी की इस कम्पनी में 15% की साझेदारी है, जबकि अरुण पाण्डेय का कहना है, कि उन्होंने अपनी हिस्सेदारी निकाल ली है, अब उनका इस कम्पनी में कोई हिस्सेदारी नहीं है.

 

  • SHARE

    Related Articles

    स्पोर्ट्स राउंड अप: एक नजर में पढ़े शनिवार {23 सितम्बर} से जुड़ी हर एक...

    खेल के मैदान से जुड़ी हर एक बड़ी खबर आपने मिस कर दी हैं, तो चिंता मत कीजिये. इस लेख के माध्यम से हम...

    NO MERCY 2017 PREDICTION: नो मर्सी शुरू होने से पहले सभी मैचो के परिणाम...

    WWE का अगला इवेंट नो मर्सी भारत में 25 सितम्बर की सुबह टेलीकास्ट होगा पर आज हम आपको इस इवेंट में होने वाले मैचो...

    ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल की तुलना नील नितिन मुकेश से कर बैठे...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का रोमांच देखते ही बन रहा हैं. टीम इंडिया लगातार दो मुकाबले जीतकर पेटीएम...

    ब्रेकिंग न्यूज: होल्कर के पिच क्यूरेटर ने कोलकाता वनडे के हीरो कुलदीप-चहल को दिया...

    कलकत्ता के ईडन गार्डन में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरा मेहमान आॅस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र...

    पार्थिव पटेल ने बताई दिल की बात, कहा एक समय अपने ऊपर ही करने...

    पार्थिव पटेल भारतीय क्रिकेट के लिए कोई नया चेहरा नही हैं. उन्होंने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में तब पर्दार्पण किया जब उनके जैसे किशोर साइकिल चलाना...