टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज जहीर खान ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा कि अनुभव ही उनकी ताकत है।
आईपीएल-8 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली ने मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराकर जोरदार झटका दिया। इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच रहे जहीर खान ने 4 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट झटके।

जहीर ने कहा कि अनुभव हमेशा ऊपर रहता है और किसी भी खिलाड़ी को उसके प्रदर्शन में बहुत मदद करता है। मैं हमेशा इसे अपनी ताकत बनाता हूं और मैच में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं।
 
उन्होंने मैच के बारे में कहा,विकेट बहुत धीमी थी और मैं उसी के आधार पर अपनी गेंदबाजी में परिवर्तन कर रहा था। अच्छा लगता है जब आप मैच में अपनी उपयोगिता दर्ज कराते हैं। यदि मैं किसी विशेष बल्लेबाज को आउट करने की कोशिश करता हूं तो मैं हमेशा दूसरे गेंदबाजों से सीखने की कोशिश करता हूं कि उन्होंने किस तरह की फील्डिंग लगाई है और किस तरह की गेंदबाजी कर रहे हैं।

जहीर ने कहा कि भले ही उनकी टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई हो लेकिन वह अपने बाकी सभी मुकाबले जीतकर टूर्नामेंट से विदाई लेना चाहती है।

  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    फोटोज: लिक हुई हार्दिक पंड्या के बचपन की कुछ ऐसी तस्वीरे जिसे अब किसी...

    अगर इन दिनों भारतीय क्रिकेट का कोई खिलाड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाया हुआ है, तो वह निश्चित रूप से हार्दिक पांड्या ही है. हार्दिक...

    महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब कप्तान मिताली राज की बायोपिक की हुई घोषणा,...

    लाखों युवा महिलाओं की प्रेरणा स्त्रोत बनी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को लेकर उनके चाहने वालों के लिेए बड़ी खबर...

    WWE NEWS: अगले हफ्ते होने वाली रॉ में जोड़े गये दो धमाकेदार मैच, अबकी...

    WWE रॉ में लगातार बदलाव करती रहती है और इस सेगमेंट में नजर आने वाले रेस्लरो की स्टोरीलाइन भी बदलती रहती है ताकि फैन्स...

    भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान हुआ अजीबोगरीब किस्सा, गेंदबाज ने डाली गेंद मगर नही पहुँची...

    क्रिकेट मैच के दौरान कई ऐसे घटनाक्रम घट जाते हैं, जो बाद में खबरों के रूप में सामने आते हैं. ऐसा ही एक घटनाक्रम...

    आईजेपीएल से बाहर हुईं दिल्ली, हरियाणा

    दुबई, 26 सितम्बर; हरियाणा हरिकेंस और दिल्ली डैशर्स के बीच खेला गया मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ और इस कारण दोनों टीमों को इंडियन जूनियर...