दिल्ली डेयर के सीइओ हेमंत दुआ ने युवराज सिंह के खराब प्रदर्शन का बचाव किया है, दुआ ने कहा युवराज की आईपीएल नीलामी की कीमत बाजार मूल्यों पर आधारित था.

दुआ ने कहा हम सभी 14 करोड़, 16 करोड़ की बात कर रहे है, लेकिन यह सब बाजार मूल्यों पर आधारित था, युवराज ने सही कहा, उन्होंने कभी किसी से इतनी बड़ी राशि के लिए नहीं कहा, येर सब बाजार मूल्यों पर ही आधारित था.

हालाँकि उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया, कि वो युवराज को काफी कम कीमत पर अपनी टीम में लेना पसंद करते, लेकिन जब बोली शुरू हुयी तो यह काफी आगे तक पहुंच गयी.

हालाँकि दुआ ने इस बाये हाथ के बल्लेबाज का बचाव करते हुए कहा, कि उसे बार-बार सबसे महंगे खिलाड़ी कह कर हमेशा, उसे याद दिलाना काफी महंगा पड़ा है. इससे युवराज के बल्लेबाजी पर प्रभाव पड़ा है, उन्होंने कहा कोई भी चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो जाये अंत में वो एक इन्सान ही होता है, और युवराज के साथ भी यही हुआ, खास कर सोशल मीडिया ने इसे इतना बढ़ा-चढ़ा के बताया, कि युवराज दबाव में आ गये और उनकी बल्लेबाजी प्रभावित हुयी.

दुआ ने कहा जल्द ही युवराज अपने इस खराब दौर से बाहर आयेंगे और शानदार वापसी करेंगे, वो जिस तरह के खिलाड़ी है, उससे हमे उम्मीद है, वो जल्द शानदार वापसी करेंगे.

दुआ ने हालाँकि यह भी कहा, कि एक फ्रेंचाईजी होने के नाते हम उनका हर तरह से सपोर्ट करेंगे, वो यहाँ शानदार प्रदर्शन करने ही आये थे, और अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे है.

हालाँकि जब दुआ से यह पूछा गया, कि जहीर और युवराज की बढ़ती उम्र के बाद दिल्ली इन दोनों को लेकर कोई लम्बा प्लान बनाये हुए है, और उन्हें आगे भी अपनी टीम में रखना चाहेगी, इस सवाल के जबाब में दुआ ने कहा अगर वो आगे खेलना चाहे तो हमे कोई समस्या नहीं होगी, उनका शरीर कब तक खेल में उनका साथ देता है, या वो कब तक क्रिकेट खेलना चाहते है, यह उनका खुद का फैसला है, इस पर हम कोई भी टिप्पड़ी नहीं कर सकते.

युवराज नें अब तक 12 मैचों में 18.63 की औसत से 205 रन बनाये है, साथ ही दिल्ली प्ले ऑफ़ से लगभग बाहर हो चुकी है.

  • SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    125 करोड़ के भुगतान को लेकर बीसीसीआई और सोनी में ठनी, बेहद निचले स्तर...

    भारत की सरजर्मी पर हर साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय क्रिकेट लीग है। इस खेल को लेकर जहां...

    किसने कहा: “जैसन जॉर्डन को रेस्लिंग बिल्कुल भी नहीं आती और वे सिर्फ अपने...

    मौजूदा समय में जैसन जॉर्डन का नाम WWE के सबसे तेजी से उभरते हुए रेस्लरो में गिना जाता है पर अब खबर आ रही...

    मौजूदा समय के पांच ऐसे रेस्लर जो WWE में बर्बाद कर रहे हैं अपना...

    इस आर्टिकल में जानिये उन रेस्लरो के बारे में जो WWE में अपना वक्त जाया कर रहे हैं. 5. डेनियल ब्रयान  डेनियल ब्रयान कोई रेस्लर नहीं...

    STATS: कोहली समेत भारतीय टॉप आर्डर की धज्जियां उड़ाने वाले सुरंगा लकमल ने बनाया...

    कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन के मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज हो चुका हैं. गुरूवार,...

    पाकिस्तान सुपर लीग में हुए स्पॉट फिक्सिंग कांड को लेकर भड़के वकार यूनिस, फिक्सिंग...

    पाकिस्तान क्रिकेट और विवादों का एक एक गहरा ही नाता रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट अक्सर किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्खियों में रहता...