लॉडेरहिल (फ्लोरिडा), 29 अगस्त (आईएएनएस)| भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दूसरे टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और लेग-स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा की तारीफ की। दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत वेस्टइंडीज की टीम 143 पर ही सिमट गई। मिश्रा ने जहां 24 रन देकर तीन विकेट चटकाए। वहीं अश्विन, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद समी ने दो-दो विकेट लिए।

वेस्टइंडीज ने भारत के सामने 144 रनों का लक्ष्य रखा था। बारिश के कारण हालांकि, मैच रद्द हो गया और इस कारण दो टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला 1-0 से वेस्टइंडीज के नाम हो गई।

यह भी पढ़े : एमएस धोनी ने व्यक्त की सीरीज हार का दुःख, लेकिन अगले सीरीज के लिए फिक्स किया इस गेंदबाज की जगह

धौनी ने यहां संवाददाताओं को बताया, “मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने योजना के अनुरूप प्रदर्शन दिया। 150 का स्कोर काफी अच्छा रहा। मैं यह नहीं कह रहा कि निश्चित तौर पर हम जीतते लेकिन एक हमारी ओर से एक अच्छी बल्लेबाजी का उदाहरण देखा जा सकता था। अगर आप दोनों मुकाबलों की तुलना करें, तो आप एक ही विकेट पर हमारे दो अलग-अलग प्रदर्शन से हैरान होते।”

भारत के 35 वर्षीय कप्तान ने कहा, “हमने मिश्रा को गेंदबाजी देकर थोड़ा खतरा उठाया था, लेकिन उन्होंने अच्छा खेला। उन्होंने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की और अश्विन ने उनका काफी अच्छा समर्थन किया। दोनों की ओर से काफी अच्छा प्रयास किया गया।”

यह भी पढ़े : दूसरा टी-20 : भारत के सामने 144 रनों का लक्ष्य , रद्द हुआ मैच

ऐसा पहली बार हो रहा है कि अमेरिका में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबलों का आयोजन किया गया है और धौनी का मानना है कि यहां अधिक मुकाबले खेले जाने चाहिए।

धौनी ने कहा, “यह एक ऐसी जगह है, जहां हम वापस आकर काफी क्रिकेट खेल सकते हैं। इसमें त्रिकोणीय और चार देशों की एकदिवसीय और टी-20 श्रृंखला भी खेली जा सकती है। यहां का स्थल काफी अच्छा लग रहा है।”

वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्राथवेट का कहना है कि उनकी टीम वापस अमेरिका आकर एक बार फिर खेलना चाहेगी।

यह भी पढ़े : लोकेश राहुल की वजह से खतरे में इन दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों का करियर

ब्राथवेट ने कहा, “निश्चित तौर पर हम यहां वापस आकर खेलना चाहेंगे। बेहतरीन मैदान, शानदार विकेट। हमने यहां वापस आकर खेलने के बारे में चर्चा भी की।”

  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    WWE SMACKDOWN RESULTS 18 अक्टूबर 2017: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स

    इस बार स्मैकडाउन की शुरुआत डेनियल ब्रयान ने की, उन्होंने कुछ बड़े मैचो की अनाउंसमेंट की. अनाउंसमेंट करते हुए सेमी जेन रिंग में आ...

    वार्मअप मैच- बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन ने कीवि टीम के कतरे पर, 30 रनों की...

    न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के भारत दौरे की शुरूआत हो गई हैं जहां उसे मंगलवार को मुंबई के ऐतिहासिक मैदान ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले...

    पाकिस्तानी क्रिकेटर का पीसीबी पर गंभीर आरोप, जगह बनाने के लिए करना पड़ता है...

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने मगंलवार को एक न्यूजपेपर को दिए साक्षात्कार में अपनी टीम को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा...

    SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला

    यहां पढ़िये कल होने वाली स्मैकडाउन में रेस्लर्स कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे. 1.बैरन कोर्बिन vs एजे स्टाइल्स  हेल इन द सेल में यूनाइटेड स्टेट्स...

    न्यूजीलैंड की टीम को अभ्यास मैच में ही लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी चोट...

    भारतीय क्रिकेट टीम के सामनें अब न्यूजीलैंड की चुनौती है। भारतीय टीम की हालिया फॉर्म को देखकर तो आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता...